प्रेमी ने लड़की से किया दुष्कर्म और फिर की हत्या

Source - Google

सुलतानपुर में तीन दिनों पूर्व सड़क किनारे गढ्ढे में युवती का शव मिला। दरअसल उतरी गांव के बाहर सड़क किनारे बने गढ्ढे में बीते 20 नवम्बर को एक युवती का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने तत्काल शव की शिनाख्त कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था।

साथ ही मामले की पड़ताल शुरू कर दी थी। सर्विलांस के जरिये इस मामले में तहकीकात की तो देहात कोतवाली के काजियापुर संसारीपुर गांव के रहने वाले रवि बौद्ध नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूंछतांछ शूरी की तो मामला खुलकर सामने आ गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी रवि बौद्ध का पिछले एक साल से मोबाइल के जरिये इसी मृतक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीच बीच मे दोनों की मुलाकात भी होती रहती थी। इसी बीच युवती का विवाह तय हो गया। लेकिन युवती उससे ही शादी करने का लगातार दबाव बना रही थी। लिहाजा 20 नवम्बर को उसने युवती को मिलने के बहाने बुलाया।

Pan Card ऑनलाइन अप्लाई और Status Chieck/Download कैसे करें?

उस दिन भी युवती साथ में कहीं दूर चलने के लिये तैयार थी, लेकिन युवक तैयार नही था। लिहाजा पहले तो युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद युवती का शव सड़क किनारे गढ्ढे में फेंक रवि फरार हो गया था। पुलिस अब इस आरोपी युवकों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 2 =