Box office collection: Love Aaj Kal की कमाई में आया बदलाव की इतनी कमाई

Love Aaj Kal
GOOGLE

Box office collection: इन दिनों Kartik Aryan और Sara Ali Khan की फिल्म Love Aaj Kal रिलीज होने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। ज्यादातर यह फिल्म अपनी कमाई और बोरिंग सी स्टोरी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। लेकिन अचानक इस बोरिंग से स्टोरी ने अपनी कमाई में एक नया मोड़ लिया है। अचानक इस फिल्म ने बजी मर ली है।

दरअसल निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म Love Aaj Kal ने देश के अलावा विदेश में भी जबर्दस्त ओपनिंग पाई है। वैलेंटाइंस डे पर रिलीज हुई Kartik Aryan और Sara Ali Khan स्टारर फिल्म Love Aaj Kal इसी के साथ Kartik Aryan की विदेश में रिलीज होने वाली फिल्मों में सबसे ज्यादा वीकएंड कलेक्शन करने वाली फिल्म भी बन गई है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अपनी कमाई के आंकड़े अनुमान के मुताबिक सोमवार को 30 करोड़ रुपये से ज्यादा कर लिए।

शुक्रवार 14 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म लव आज कल ने पहले दिन 12.4 करोड़ रुपये कमाकर हंगामा कर दिया था। फिल्म को पहले दिन अनुमानित कमाई 8 करोड़ रुपये से कहीं ज्यादा बड़ी ओपनिंग मिली। इसकी वजह वैलेंटाइंस डे के साथ साथ बॉक्स ऑफिस पर निर्देशक इम्तियाज अली की साख भी बताई जा रही है। फिल्म हालांकि दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी लेकिन फिर भी फिल्म की कमाई इसे लेकर लोगों में बने उत्साह की कहानी कह रही है।

Love Aaj Kal Movie Review: लोगो को बेहद पसंद आई Karthik और sara की लव स्टोरी

शुक्रवार के बाद फिल्म Love Aaj Kal ने शनिवार को 8.01 करोड़ रुपये शनिवार को 8.10 करोड़ रुपये और सोमवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई भारतीय बॉक्स आफिस पर इसी के साथ 31.26 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म के विदेश में हुई कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं।फिल्म भारत के बाहर करीब 50 शहरों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म ने अपने पहले वीकएंड पर विजेश में 7.46 करोड़ रुपये की कमाई की। लव आज कल के हीरो Kartik Aryan की किसी भी फिल्म को विदेश में मिली ये सबसे बड़ी वीकएंड ओपनिंग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here