मुख्यमंत्री योगी पहुँचे बुलन्दशहर

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 2 :33 बजे बुलंदशहर पहुँचे है। आज मुख्यमंत्री के स्वागत कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन चौकन्ना रहा , सीएम के आने से पहले ही सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर करीब 2 :33 बजे के लगभग साबितगढ़ गांव में बने हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा । वहां पहासू क्षेत्र के गांव अटेरना में पहुंचकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने सीएम योगी वहाँ आये है।

सीएम योगी ने पूरे गांव अटेरना का जायजा लिया और डॉ चंद्रमोहन के घर पहुंच कर उनके उनके घर की तैयारियों जायजा लिया। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन के पिता हरपाल सिंह राघव का निधन 26 सितंबर को हो गया था। उन्ही के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने मुख्यमंत्री बुलन्दशहर आये है।

भाजपा नेता भी वंशवाद को बढ़ावा देने की होड़ में जोर आजमाइश में जुटे।

सीएम के आने की सूचना मिलते ही कार्यक्रम की सुरक्षा में एसपी देहात सहित तीन सीओ और 10 थानों का पुलिस फोर्स तैनात किया गया। शनिवार की सुबह डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह साबितगढ़ गांव पहुंचे और हेलीपैड का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री योगी जनपद में कुछ समय वितीत करने बाद आगरा के लिए रवाना होगे।