बदायूं: प्रेमी ने प्रेमिका को खिलाई गर्भ निरोधक गोलियां,हुई मौत

Badaun crime news
Badaun crime news

बदायूँ।यूपी के बदायूं जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक प्रेमी को अपनी को गर्भ निरोधक गोलियां खिलाना इतना भारी पड़ गया की उसकी प्रेमिका की दर्दनाक मौत हो गई। मामले की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

मामला बदायूँ के उझानी कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहाँ एक प्रेमी ने अपनी पाँच माह की गर्भवती प्रेमिका को बिना डॉकटरी सलाह लिए गर्भनिरोधक गोलियां खिला दी। कुछ देर बाद युवती की हालत बिगड़ने लगी तो उसका प्रेमी युवती को लेकर क्लीनिक पर गया।लेकिन आराम न मिलने पर युवक प्रेमिका को लेकर गांव की तरफ जाने लगा तभी रास्ते में ही युवती को मौत हो गई। युवती की मौत से घबराये युवक ने युवती का शव कादरचौक रोड पर छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने युवती का शव मिलने की सुचना पुलिस को दी थी। सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने जांच के बाद युवती के परिजनों का पता लगाया और वारदात की जानकारी दी।सुचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतिका युवती के भाई की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार युवती पांच माह से गर्भ वती थी और उसका प्रेमी उसपर गर्भपात करवाने का दबाव बना रहा था। उसने ही युवती को गर्भ निरोधक गोलियां खिला दी और अत्यधिक रक्तश्राव होने से युवती की मृत्यु हो गई।

रिपोर्ट- नियांजी खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here