बदायूं: बेवफ़ा बीवी के आशिक ने पति को उतारा मौत के घाट,हुआ खुलासा

ssp badaun news
ssp badaun news

बदायूँ। यूपी के बदायूं जिले में अवैध संबंधों में रोडा बने रहे पति की एक पत्नी ने अपने प्रेमी से मिल कर हत्या करा दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए पत्नी समेत 4 हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने दो हत्या आरोपियों के पास से एक- एक तमंचे भी बरामद किया है।

जाने क्या था मामला

badaun crime news
badaun crime news

बदायूँ जिले के दातागंज कोतवाली इलाके के गांव कलौरा में 20 अगस्त की रातऔतार छत सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में रातऔतार की पत्नी नन्ही ने जमीनी विवाद बताकर शक के आधार पर बरेली जिले के फरीदपुर कोतवाली के गांव भगवानपुर के रहने वाले इतवारी,इस्पेक्टर, अर्जुन के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की तफ्तीश आगे बढ़ाई तो चौकने वाले सुराग पुलिस के हाथ लगे। पुलिस की तफ्तीश में पता रामऔतार की पत्नी नन्ही के अवैध संबंध रातऔतार नरेंद्र है। जिसका पता रामऔतार को भी चल चुका था।

पत्नी ने प्रेमी संग रची थी पति की हत्या की साजिश

 

 badaun news
badaun news

अवैध संबंध की होने की वजह उसकी पत्नी नन्ही ने अपने आशिक नरेंद्र के साथ रामऔतार की हत्या की साजिश रच डाली। साजिस के तहत नरेंद्र ने अपने भाई मुकेश, दोस्त रिंकू व मुकेश,, रामनिवास के साथ मिलकर हत्या की बारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस की पूछताछ में रामऔतार की हत्या आरोपी पत्नी नन्हीं ने बताया कि उसने घर का दरबाजा खुल रखा था ताकि हत्या की साजिश का किसी को पता न चले।

रिपोर्ट- नियांजी खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here