बदायूँ: पुलिस के हत्थे चढ़ा डकैती व लूट वारदातों को अंजाम देने वाला बड़ा इनामिया गिरोह

बदायूँ। यूपी के बदायूँ पुलिस को फिर बड़ी सफलता हाथ लगी घरों में चोरी , डकैती व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ कर 9 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा 2 बदमाशों पर पच्चीस पच्चीस हजार का इनाम घोषित था। पुलिस ने उनके कब्जे से 4 लग्ज़री गाड़ियां , मोबाइल जेबरात आदि बरामद किया है।

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि थाना मूसाझाग क्षेत्र में बीती 16 जुलाई को बदायूं के व्यापारी का अपहरण कर 205 किलो मैंथा ऑयल लूट का खुलासा कर कुख्यात बदमाश नदीम अली व इरफान को गिरफ्तार कर लिया ! दोनों बदमाशों पर पुलिस ने पच्चीस पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।पुलिस ने उनके कब्जे से 100 लीटर मेंथा ऑयल, दो तमंचे मय कारतूस, व स्कार्पियो कार , होंडा सिटी कार बरामद की है। दोनों बदमाश हजरतपुर क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।एसएसपी ने पच्चीस पच्चीस हजार रुपये का घोषित इनाम पुलिस टीम को देकर उत्साह बढ़ाया।

वहीं एसएसपी द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन बंजारा में भी पुलिस टीम को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी। जब हजरतपुर पुलिस द्वारा गांव कोड़ा जयकरन के फिकर वन में डकैती की योजना बना रहे 7 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा।बदमाशों के पास से पुलिस को भारी मात्रा में लुटा गया माल बरामद हुआ है। एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सभी बदमाश घरों में घुसकर चोरी , लूट , डकैती व रोड होल्डअप की घटनाओं को अंजाम देते थे।

रिपोर्ट-नियांजी खान बदायूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here