विधानसभा सत्र न बुलाने से गहलोत नाराज,राज्यपाल पर आरोप और BJP पर हमला

ashok gahlot
image source - google

राजस्थान में सियासी घमासान अभी भी जारी है। आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने सभी विधायकों के साथ राज्यपाल से मुलाकात करने राजभवन पहुंचे। क्योंकि कल गहलोत ने विधानसभा का सत्र बुलाने के लिए राज्यपाल को पत्र लिखा था पर उनकी तरफ से कोई जवाब ना आने पर गहलोत नाराज हैं।

पत्रकारों से बात करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि हमने कल राज्यपाल महोदय को पत्र भेजकर निवेदन किया था कि विधानसभा का सत्र बुलाया जाए और उसमें राजनीतिक हालात, कोरोनावायरस पर चर्चा हो। लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। हमारा मानना है कि ऊपर से दबाव के कारण मजबूरी में वह विधानसभा सत्र बुलाने के निर्देश नहीं दे रहे हैं।

हम लोग सोमवार से विधानसभा शुरू करना चाहते हैं वहां दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। हमारे पास स्पष्ट बहुमत है, हमें कोई दिक्कत नहीं है। चिंता हमें होनी चाहिए सरकार हम चला रहे हैं, परेशान वो हो रहे हैं।

अशोक गहलोत का बीजेपी पर हमला

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि सरकार को अस्थिर करने का पड्यंत्र करने में बीजेपी किस निचले स्तर पर जाकर राजनीति कर रही है। लोकतंत्र खतरे में डाल रखा है। आयकर, प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई के छापे मारे जा रहे हैं। ऐसा नंगा नाच देश के अंदर कभी नहीं देखा, जो आज देखने को मिल रहा है।

सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

आज हाईकोर्ट ने यथास्थिति बनाए रखने का फैसला दिया है। जिसके बाद स्पीकर सचिन पायलट गुट पर कार्यवाही नहीं कर सकते। लेकिन अब सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई होनी है। वहीं अशोक गहलोत विधानसभा का सत्र ना बुलाने से नाराज होकर धरना भी सोमवार को दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here