दीपिका पादुकोण को मेरी जरुरत – बाबा रामदेव

....और जाते-जाते बाबा जी छक्का लगा गए,बोले हमका चाही POK

Deepika padukone,baba ramdev,jnu protest,CAA Protest, NRC,Deepika Ramdev
Source- google.com

Deepika Padukone नई दिल्ली के JNU Campus में छात्रों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए जाती हैं.जो 5 जनवरी की हिंसा का विरोध कर रहे थे. जाने के बाद एक बवाल खड़ा हो गया. उनका जाना फ़िल्मी स्टंट करार दिया गया. तो कुछ नेताओं के भी शब्दबाण चलने लगे. फुर्शतीया बैठे ट्रोलर्स को भी नया काम मिल गया. एक यूजर ने दीपिका को याद दिलाया की “JNU वालों के पास फीस भरने के पैसे नहीं है, तो वो आपकी फिल्म कैसे देखेंगे?” ख़ैर यह तो थी आम कहानी.

ख़ास में सामने आये Swami Ramdev. रामदेव ने मध्य प्रदेश के इंदौर में संवाददाताओं से कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में दीपिका की राजनितिक दक्षता कम है। हालांकि, उन्हें पहले सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों का अध्ययन करना चाहिए और हमारे देश के बारे में समझना चाहिए। इस ज्ञान को प्राप्त करने के बाद उन्हें बड़े फैसले लेने चाहिए।

Yoga Guru Ramdev ने सोमवार को कहा कि Deepika Padukone को किसी भी “बड़े फैसले” लेने से पहले देश में सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों से परिचित होना चाहिए और उन्हें अपने सलाहकारों के रूप में लोगों को नियुक्त करना चाहिए, जो उन्हें महत्वपूर्ण मुद्दों में “निष्पक्ष अंतर्दृष्टि” प्रदान करेंगे।यानि की जो महत्वपूर्ण मुद्दे हैं उन्हें निष्पक्ष रूप से समझने के लिए दीपिका के लिए सलाहकार ज़रूरी है.

मुझे लगता है कि Deepika Padukone को Swami Ramdev जैसे व्यक्तियों के लिए सही सलाह चाहिए, उन्होंने चुटकी ली। नई नागरिकता अधिनियम का खुल्ला समर्थन करते हुए, Ramdev ने कहा कि यहां तक ​​कि वे लोग जिन्हें CAA का पूर्ण रूप भी नहीं पता है, वे प्रधानमंत्री Narendra Modi के खिलाफ “बेईमानी” का इस्तेमाल कर रहे हैं।

इसे भी निपटा दो – कैफ़ी आज़मी की 101वीं जयंती पर ख़ास

Baba Ramdev ने कहा कि कुछ लोग National Register of Citizenship(NRC) को लेकर अराजकता पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘वे’ जिन्ना वली आजादी ‘के नारे भी लगा रहे हैं। यह नारा कहां से आया? इस तरह के विरोध प्रदर्शनों से देश और इसके संस्थानों की छवि धूमिल हो रही है।’

रामदेव ने दावा किया कि भारत में दो करोड़ लोग अवैध रूप से रह रहे हैं। उन्होंने कहा, किसी भी देश को Dumping Yard के रूप में इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दी जा सकती। किसी भी अवैध नागरिक को भारत में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। यदि प्रस्तावित NRC का विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियों के पास कोई वैकल्पिक प्रस्ताव है, तो उन्हें इसके साथ आगे आना चाहिए।

और जाते-जाते बाबा जी छक्का लगा गए. रामदेव ने मांग की कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) को भारत में कब्जा कर लिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here