अखिलेश यादव ने की डॉक्टर से अभद्रता,कहा-भाग जाओ यहाँ से

google

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बीते दिन यानि सोमवार को कन्नौज के छिबरामऊ में बस हादसे में घायल यात्रियों का हालचाल लेने सौ शय्या अस्पताल पहुंचे। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किसी बात से नाराज होकर वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. डीएस मिश्रा को कमरे से भगा दिया। दरअसल अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों से मुआवजा राशि देने की बात कर रहे थे, इसी दौरान इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर बीच में बोल पड़े। इससे अखिलेश यादव नाराज हो गए।

दरअसल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कन्नौज के एक सरकारी अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद एक डॉक्टर पर भड़कते हुए कैमरे में कैद हो गए। उन्होंने कहा कि ‘आप आरएसएस से हो सकते हैं। भाजपा से हो सकते हैं। आपको बताने की जरूरत नहीं है कि वे क्या कह रहे हैं।

Biharwap.in 2020 : 720p New Bhojpuri movies online and download

अखिलेश यादव उन मरीजों और उनके परिजानों से मिलने पहुंचे थे। जो पिछले सप्ताह एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। अखिलेश यादव परिजनों से बात कर रहे हैं और तभी डॉक्टर ने उनकी बातचीत में दखल दे दिया। फिर क्या साहब भड़क गए।

अखिलेश यादव ने डॉक्टर से कहा तुम मत बोलो तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते तुम आरएसएस के हो सकते हो, भाजपा के हो सकते हो तुम मुझे ये नहीं समझा सकते कि वे क्या कह रहे हैं दूर हो जाइये यहां से, भाग जाइये, बाहर भाग जाओ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here