तीन दिन से लापता युवक को अलीगंज पुलिस ने ढूंढा

  • सीतापुर हाइवे पर कार सवार बदमाशों ने युवक का किया था अपहरण
  • डरा सहमा हुआ है अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूट कर भागा युवक
  • पुरनिया चौकी के इंचार्ज ने युवक को डालीगंज के पुल से किया बरामद

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अलीगंज की पुलिस ने खैराबाद से अपहरण हुए युवक को ढूंढ़ लिया है। कार सवार बदमाशों ने एक युवक को जनपद खैराबाद से अपहरण कर तीन दिनों तक बंधक बना कर रखा हुआ था। इस युवक के परिवार वाले दो दिनों तक उसको फोन करते रहे लेकिन फोन नहीं लगा जिसके बाद परिजनों ने पुलिस की मदद मांगी।

युवक अपने मामा के घर जा रहा था जो लखनऊ में रहते हैं। उसने अपने घर वालों को बताया कि वह अपने मामा के यहाँ जा रहा है, फिर वह खैराबाद से लखनऊ के लिए निकल पड़ा और सीतापुर हाइवे पर गाड़ी का इंतजार करने लगा। उसी समय कार पर सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। बदमाशों ने इस युवक को तीन दिनों तक भूखा और प्यासा बंधक बना कर रखा और उसके साथ मारपीट भी किया। युवक तीन दिनों तक बंधक रहने के बाद अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूट कर भाग निकला, जिसके बाद से वह युवक डरा सहमा हुआ है।

हद है लापरवाही कीः मरीज को MRI मशीन में डालकर भूल गए डॉक्टर, मरते-मरते बचा

अलीगंज थाने में रिपोर्ट लिखे जाने के बाद पुलिस युवक को ढूंढ रही थी। युवक को ढूंढने के लिए अलीगंज इंस्पेक्टर ने एक टीम बनाई थी और टीजी की सर्विलांस टीम की मदद लिया था। टीम में पुरनिया चौकी के इंचार्ज ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को डालीगंज के पुल के पास ढूंढ निकला। परिजनों ने युवक को सकुशल पाकर पुलिस का धन्यवाद अदा किया।