साऊथ डायरेक्टर एटली के साथ काम कर सकते है शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के रोमांस किंग, शाहरुख़ खान ने अपनी अदाकारी से सभी के दिल में जगह बनाई है। शाहरुख़ की पिछली फिल्म ‘ज़ीरो’ आयी थी, जिसे लोगो ने कुछ खास पसंद नहीं किया था। जिसके बाद शाहरुख़ ने फिल्म इंडस्ट्री से कुछ दिनों का ब्रेक ले लिया है। ये वक्त वो अपनी फॅमिली के साथ बीता रहे है।

मगर फिर भी शाहरुख शोसल मिडिया के जरिये हमसे जुड़े हुए है। आपको बता दें की हाल ही में रियाद के एक फंक्शन जॉय फोरम में शाहरुख़ पहुंचे थे। जहाँ उन्हें एक खास पुरस्कार से सम्मानित भी गया था। इस फंक्शन में शाहरुख़ के साथ अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटीज जैसे हॉलीवुड एक्टर जेसन मोमोआ, लेजेंड जैकी चैन और बेल्जियन एक्टर जॉन-क्लॉड वैन डेम भी नजर आये थे। इनकी हालिया फोटो भी बहुत वायरल हुई।

भारत के साथ सऊदी पर भी छा रहे किंग खान

हाल ही में सूत्रों से पता चला है कि शाहरुख़ खान अपने अगले प्रोजेक्ट की जानकारी अपने जन्मदिन के अवसर पर 2 नवम्बर को देंगे। हो सकता है कि इस प्रोजेक्ट कि शुरुआत दिसंबर से ही कर दी जाये। साथ ही यह भी कहा जा रहा है की वह इस प्रोजेक्ट को साउथ डायरेक्टर एटली कुमार के साथ कर सकते है। एटली कुमार ने मार्सल और थेरी जैसी फिल्मो का निर्देशन किया है। हालाँकि इस बात की ऑफिशियल घोषणा होना बाकी है।