सोनाक्षी सिन्हा हुई गिरफ्तार ? सोशल मिडिया पर अरेस्ट करते हुए वीडियो हुआ वायरल ।

बॉलीवुड की पॉपुलर ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हुई गिरफ्तार ,क्या है वजह इनके गिरफ्तार होने की अभी इस वीडियो का खुलासा नहीं हो पाया है। हथकड़ी लगते हुऐ वीडियो हुआ वायरल ,यह वीडियो असली या नकली ,इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखते हुए कहा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा किसी लीगल प्रोब्लेम में फंस गयी हैं। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा का एक और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर आया जिसमें वे बचकर बाहर भागती हुई नजर आयी। अब असल में इनके गिरफ्तार होने की वजह क्या है यह जानने के लिए हमें इंतजार करना पड़ेगा।

15 अगस्त को रिलीज़ हो रही इनकी फिल्म “मिशन मंगल” के लिए सोनाक्षी सिन्हा काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म भारत के चंद्रयान की कहानी पर बनी है, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी भी नजर आएँगी। लेकिन फिल्म के रीलीज़ होने से पहले ही वे बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा हुई गिरफ्तार ? सोशल मिडिया पर अरेस्ट करते हुए वीडियो हुआ वायरल ।

गिरफ्तार होते वक़्त सोनाक्षी सिन्हा कह रही – तुम मुझे ऐसे गिरफ्तार नहीं कर सकते , तुम मुझे जानते नहीं मैं कौन हूँ ,मैंने कुछ नहीं किया हैं ,मैं निर्दोष हूँ । सोनाक्षी सिन्हा को इस हाल में देखकर फैंस भी काफी सवाल उठा रहे हैं।