चुनावी रण के लिए तेज हुई तयारी, सोनार बांग्ला के लिए BJP ने जारी किया नंबर

BJP attack on tmc
image source - google

पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए लगभग सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इसमें बड़ा मुकाबला TMC और BJP के बीच में होने वाला है।

इसी कड़ी में आज BJP राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोखो सोनार बांग्ला मेनिफेस्टो क्राउडसोर्सिंग अभियान शुरू किया। इसके तहत 2 करोड़ से ज़्यादा लोगों का सुझाव लिया जायेगा। इसके लिए 30,000 सुझाव बॉक्स हम बंगाल में उपलब्ध कराए जाएंगे।

जेपी नड्डा ने कहा कि हमार एक मिड कॉल नंबर होगा- 9727294294 जिसमें हम आप अपना सुझाव दे सकते हैं। यही हमारा व्हाट्सएप नंबर भी है और ईमेल आईडी-www.lokkhosonarbangla.com है। कैंपेन 3 मार्च से 20 मार्च तक हर विधानसभा को कवर करेगा।

वहीं उन्होंने कुछ मुद्दों को लेकर ममता सर्कार को घेरा। उन्होंने कहा कि यहां डेंगू फैला, मैं स्वास्थ्य मंत्री की दृ​ष्टि से ममता जी से कहता था कि मुझे डेंगू की रिपोर्ट दो, वो डॉक्टर को धमकी देती थीं कि यहां से कोई रिपोर्टिंग नहीं होगी। कोरोना में सेंट्रल टीम भेजी थी, आपने उन्हें गेस्ट हाउस से बाहर नहीं निकलने दिया।

Delhi: क्लस्टर बसों में यात्रियों की पूरी है सुरक्षा, लगे है इतने CCTV, GPS और पैनिक बटन

बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को हम लागू करेंगे। पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ बंगाल के किसानों को नहीं मिल रहा है।प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि ये योजना बंगाल में लागू होगी और पुरानी किश्तें भी यहां के किसानों को मिलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here