जानिए अक्षय कुमार ने क्यों भगवान राम को दी गाली

google

अक्षय कुमार की इसी हफ्ते आने वाली फिल्म (good newws) इस समय काफी चर्चा में है। आपको बता दे की उनकी इस फिल्म का ट्रेलर अभी बीते महीने में ही रिलीज हुआ है। उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को सभी ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म का ट्रेलर का मजेदार था।इस ट्रेलर को देखने के बाद सभी को उनकी (good newws) का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। अपनी इस फिल्म को लेकर वे काफी चर्चा में है।

हाल ही में उनकी फिल्म (good newws) फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ था। उस डायलॉग में अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा बोल दिया कि उस पर विवाद खड़ा हो गया। इतना ही नहीं अब यूजर्स सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल प्रोमो रिलीज इवेंट में अक्षय पर भगवान राम को गाली देने का आरोप लगाया है। ट्रेलर में दिखाया कि एक शख्स कहता है ”मेरे बच्चे का नाम होला राम है क्योंकि यह होली के दिन पैदा हुआ था।” इस पर अक्षय ने कहा अच्छा हुआ लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ। नहीं तो इसका नाम……।

अब इस डायलॉग को सुनने के बाद यूजर्स लगातार अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। इस मसले पर यूजर्स का कहना है कि अक्षय कुमार ने भगवान राम को गाली दी है। अक्षया को ट्रोल किए जाने के बाद बाद ट्विटर पर (#AKSHAY ABUSES LORD RAMA) ट्रेंड करने लगा और सा ही यूजर उनको जमकर ट्रोल कर रहे है।

Jio Rockers : Download Bollywood, Bollywood, South Indian, Tamil, Telugu, Hindi Dubbed Movies 

वहीं कुछ ने अक्षय कुमार के प्रशंसकों से इस ट्रेंड से जुड़ने और इसे वायरल करने को कहा। बता दें कि इस फिल्म का पहला ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। आपको बता दे की यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। कहा जाये तो अक्षय की यह फिल्म की सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘दबंग 3’ और रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ को टक्कर देने वाली है।