उत्तर प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति को लेकर सीएम की बैठक

Glacier breakdown in Chamoli
image source - google

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति को लेकर उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की। इस महामारी से निपटने के लिए सीएम योगी नई रणनीतियां बनाने पर विचार कर रहे हैं। बैठक में अधिकारियों से सीएम ने लॉकडाउन के दौरान किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली और राहत कार्यों को और बेहतर व तेजी से करने के निर्देश दिए हैं।

प्रदेश में बनाए गए कोविड-19 के लेवल 1,2 और 3 के अस्पतालों की सीएम ने समीक्षा की। इसके साथ ही टेस्टिंग लैब की संख्या बढ़ाने और पीपीई किट ज्यादा से ज्यादा उपलब्ध कराने को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की है। फूड पैकेट और डोर स्टेप डिलीवरी जैसे राहत कार्यों को तेजी से करने के आदेश दिए गए हैं।

CORONAVIRUS : टीम 11 के साथ सीएम योगी का एक्शन प्लान तैयार

सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश में सील किए गए 15 जिलों और उनके हॉटस्पॉटो की भी समीक्षा की और लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने को कहा है। बता दें इन सील किए गए इलाकों में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों द्वारा सैनिटाइज किया जाएगा। कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी ने फायर ब्रिगेड की 95 गाड़ियों को हरी झंडी दिखाई थी। पहले चरण में 45 गाड़ियों को रवाना किया गया था और दूसरे चरण में 50 गाड़ियों को। मालूम हो उत्तर प्रदेश में कोरोना के 452 मामले हैं। यह मामले और ना बढ़े, इसके लिए लगातार मीटिंग और नई रणनीतियां बनाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here