सफाई कर्मी नेता की पिटाई के बाद मचा हड़कम्प, सफाई कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

sweepers boycott work
Raebareli

रायबरेली :। लालगंज क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब कल देर रात एक सफाई कर्मी नेता को कुछ युवकों के द्वारा पीट दिया गया, जिसके बाद आक्रोशित जनता ने नगर पंचायत अध्यक्ष का घर घेर लिया और नगर पंचायत अध्यक्ष मुर्दाबाद के जमकर नारे लागाये। वही सफाई कर्मी नेता के परिजनों ने आरोप लगाया कि, ”नगर पंचायत अध्यक्ष के कहने पर पीटा गया है।” आज सुबह सभी सफाई कर्मी इकट्ठे होकर प्रदर्शन करना चालू कर देते है और मार्किट में खुली सभी दुकानों को बंद कराने लगते है।

आपको बता दे कि मामला लालगंज थाना क्षेत्र का है जहाँ पर एक युवक के द्वारा नगर पंचायत अध्यक्ष के साथ मारपीट की जाती है जिसके बाद नगर पंचायत अध्यक्ष के द्वारा युवक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी जाती है लेकिन अचानक देर शाम युवक के ऊपर हमला हो जाता है जिसके बाद आक्रोशित जनता नगर पंचायत अध्यक्ष का घर घेर लेती है वही आज सुबह सफाई कर्मी इक्कट्ठे होकर कार्य बहिष्कार कर देते है और पूरी  मार्केट बन्द कराने लगते है जिसके बाद पुलिस हरकत में आती है और सभी सफाई कर्मियों को समझा कर उनका प्रदर्शन बन्द करा देती है।

अब एक सवाल नगर पंचायत के ऊपर खड़ा होता है कि आखिर ऐसा कौन सा मामला था जिसको लेकर इतना बड़ा हंगामा हो गया की एक युवक अपनी जिंदगी और मौत के साथ खेल रहा है। अब देखना होगा कि आखिर इस मामले में पुलिस कितनी सक्रीय दिखाई देती है, ये आने वाला समय बताएगा लेकिन CO लालगंज इंद्र पाल सिंह इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नही।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here