कानपुर : BJP मेयर का चट्टा हटाओ अभियान बना राजनीति अखाड़े का मुद्दा, हुआ पथराव

Kanpur

कानपुर :। जिले की बीजेपी मेयर प्रमिला पांडेय का चट्टा हटाओ अभियान अब राजनीति अखाड़े के मुद्दा बन चुका है, जिसका ताजा नजारा उस वक्त देखने को मिला जब BJP मेयर ‘प्रमिला पांडेय’ अपने दल-बल के साथ चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर स्थित गदियाना मोहल्लें पहुंची लेकिन अभी मेयर का काफिला कुछ कार्रवाई शुरू ही करता कि इलाकाई लोगों ने काफिले के साथ ही मेयर पर पथराव शुरू कर दिया।

पथराव शुरू होने के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया बस कुछ ही देर में चट्टा मालिको के पक्ष से सपा विधायक सोहेल अंसारी और सपा नेता रूमी हसन अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते कैटिल कैचिंग का घेराव करते हुए सड़क जाम कर दिया और मेयर की कार्रवाई को जनता विरोधी करार देना शुरू कर दिया। वहीं पथराव के चलते सुरक्षा घेरे में ली गयी मेयर ने भी अपना कदम पीछे नही हटाया और मीडिया के सामने यह कह ही दिया कि कुछ भी हो जाये वह अपने अभियान को पूरा करने के बाद ही दम लेंगी।

आपको बतातें चलें कि कानपुर की मेयर के इस अभियान पर पहले भी कई जगह पथराव हो चुका है लेकिन वर्तमान समय मे जब से समाजवादी पार्टी ने मेयर के इस अभियान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, तब से अभियान का रुख राजनीति की तरफ मुड़ गया है जो जल्द ही सदन में बहस का मुद्दा बनकर विवादों में जरूर घिरेगा।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here