शहीद पुलिसकर्मी के घर पहुंचे अपर प्रमुख सचिव

झाँसी में नोडल अधिकारी अपर मुख्य सचिव सुरेश चंद्रा, श्रम एवं सेवायोजन विभाग उत्तर प्रदेश ग्राम भोजला तहसील झांसी में ग्राम बिकरू थाना चौबेपुर कानपुर के अंतर्गत बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद पुलिस आरक्षी स्वर्गीय सुल्तान सिंह की पत्नी और परिवार से मिलने पहुंचे और सांवत्ना दी।

उन्होंने उर्मिला वर्मा पत्नी स्वर्गीय सुल्तान सिंह से बात करते हुए उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि इस दुख की घड़ी में शासन एवं प्रशासन आपके साथ है। परिवार की कुशलक्षेम की जानकारी के दौरान शहीद की धर्मपत्नी उर्मिला वर्मा ने शिक्षा विभाग में नौकरी करने की इच्छा जाहिर की और घर के पास सड़क बनाए जाने व गाँव में पति के नाम शहीद द्वार बनाए जाने की भी इच्छा व्यक्त की। जिस पर अपर मुख्य सचिव ने उक्त के संबंध में जिलाधिकारी को कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

शहीद की धर्मपत्नी उर्मिला वर्मा ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मैं नौकरी करूंगी शिक्षा विभाग में

मौके पर अपर मुख्य सचिव सुरेश चंद्रा, श्रम एवं सेवायोजन विभाग उत्तर प्रदेश ने मौके पर उपस्थित मीडिया को अवगत कराते हुए कहा कि उर्मिला वर्मा पत्नी स्व. सुल्तान सिंह चूंकि उच्च शिक्षा प्राप्त है और उन्होंने शिक्षा विभाग में नौकरी करने की मंशा व्यक्त की है। जल्द ही समस्त कार्रवाई करते हुए उन्हें शिक्षा विभाग में नौकरी दिलाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि सड़क बनाए जाने व गांव में शहीद द्वार बनाए जाने की भी उनकी इच्छा को जल्द पूरा किया जाएगा।
इस मौके पर जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी, एसएसपी डी प्रदीप कुमार, नगर मजिस्ट्रेट सलिल पटेल, सीओ संग्राम सिंह सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट — मो. तौसीफ़ क़ुरैशी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here