बदायूं : 14 वर्षीय किशोर का शव पेड़ से लटकता मिला, मचा हड़कंप

बदायूं। यूपी के बदायूं जिले से सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है, जहाँ एक 14 वर्षीय किशोर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके ही खेत के पास लगे एक पेड़ पर फांसी से  लटकता मिला।जिसके बाद से पूरे गांव में दहशत का महौल बना हुआ शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जाने क्या है पूरा मामला 

घटना अलापुर थाना क्षेत्र के गावँ दिव्या की नगला की है। यहां के रहने वाले रूम सिंह के 14 साल बेटे सतेंद्र का शव उसके खेत के पास पेड़ पर लटका मिला। रूम सिंह का आरोप है कि उनके बेटे सतेंद्र की हत्या कर उसके पड़ोसी खेत वाले ने पेड़ पर लटकाया हैं।

रूम सिंह का कहना है कि वह दूसरे खेत पर सिंचाई कर रहा था। पड़ोसी खेत वाले ने सिंचाई के लिए पाइप डालने को लेकर उसने उनके बेटे सतेंद्र की हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया। सतेंद्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

एसएसपी का  बयान 

एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि एक किशोर का संदिग्ध हालात में शव मिला है। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल चल रही है।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम एवं डॉग स्कायड टीम को भी भेजा गया है । मामले की गहनता से जांच की जा रही है जो भी साक्ष्य निकल कर आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- नियांजी खान

 

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × five =