Salman की हीरोइन Pooja Dadwal को मिला इस फिल्म में काम

google

Salman khan सलमान खान के साथ काम कर चुकीं Pooja Dadwal पिछले दिनों अपनी बीमारी के चलते चर्चा में आई थी। दरअसल वे एक खतरनाक बीमारी टीवी से जूझ रही थी। उन्हें टीवी हो गया था और वो अस्पताल में भर्ती थीं । उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वो अपना इलाज करवा सकें। इस दौरान सलमान खान ने पैसे और फल भेजकर पूजा की मदद की थी। पूजा पिछले कई महीनों से गुमनामी की जिंदगी जी रही थी।

Pooja Dadwal ने एक फिल्म ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

इलाज के दौरान ठीक होने के बाद पूजा को काम की तलाश थी । उन्हाेंने कई ऑडिशन भी दिए। अब उन्हें सलमान की फिल्म में काम मिल गया है। दरअसल Pooja Dadwal ने एक इंटरव्यू में बताया ‘मैंने एक फिल्म साइन कर ली है।लेकिन मैं इस समय फिल्म से जुड़ी किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दे सकती हूँ। क्योंकि मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। जल्द ही मैं फिल्म की शूटिंग शुरू कर दूंगी। सब ठीक-ठाक रहा तो फिल्म की शूटिंग इसी महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी।

सलमान से मिलने के लिए उत्सुक है Pooja Dadwal

इसके बाद उन्होंने कहा ‘मैं कई प्रोड्यूसर्स से मिली हूं और सभी ने मुझे काम देने का वादा किया है। मैंने फिल्मों के अलावा टीवी पर भी काम किया है। मुझे इस समय काम की बहुत जरूरत है। मैं लोगों से यही कहूंगी अगर आपके पास मेरे लायक कोई भी रोल हो तो आप मुझे काम दें।

मैं अब पूरी तरह से फिट हूँ-Pooja Dadwal

अभी मेरे पास जो फिल्म है वो एक शॉर्ट फिल्म है। उसमें मेरा रोल सिर्फ एक हफ्ते का है। अब मैं पूरी तरह फिट हूँ किसी भी तरह का किरदार जो मेरी उम्र और पर्सनैलिटी में फिट बैठेगा, मैं अच्छी तरह कर लूंगी। मैं सलमान खान से भी मिलने की कोशिश कर रही हूँ। इस शॉर्ट फिल्म के अलावा दिल्ली के एक प्रोड्यूसर विजय शेखरजी के साथ म्यूजिक विडियो के शूटिंग की बात चल रही है। मुझे जो भी काम मिल रहा है, मैं शुरू कर रही हूँ।

‘Salman’ की वजह से है ‘Hrithik Roshan’ की इतनी शानदार बॉडी, हुआ था कुछ ऐसा !

इस फिल्म के बाद गायब हो गई थी-Pooja Dadwal

वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियाँ सलमान की वजह से ही फेमस हो पाई है। ज्यादातर मशहूर और सुन्दर अभिनेत्रियां सलमान के द्वारा ही बॉलीवुड में आई है। आज वे सब की चहेती हो गई है। इतना ही नहीं काफी अच्छी-अच्छी फिल्मे भी दे रही है। आप सोच रहे होंगे की मै आपको ये सब क्यों बता रही हूँ। तो मै आपको बता दूँ की 1995 में सलमान खान की एक फिल्म आई थी। जिसकी हीरोइन को उस फिल्म के बाद आज दोबारा किसी ने नहीं देखा।

कई फिल्मों और सीरियल में काम कर चुकी है-Pooja Dadwal

दरसल पूजा ने फिल्म वीरगति, हिन्दुस्तान, सिन्दूर की सौगंध और घराना जैसे कई सीरियल्स में भी काम किया था। पूजा ने बीमारी से ठीक होने के बाद अपने एक दोस्त की मदद से टिफिन का काम शुरू किया था ।अब पूजा की फिर दोबारा से फिल्मों में काम मिलने की शुरुआत हो चुकी है। 1995 में एक हिंदी फिल्म आई थी जिसका नाम था वीरगति। आखिरी बार पूजा डडवाल 2004 में फिल्म हिंदुस्तान में नजर आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here