राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बीजेपी पर एसओजी टीम को रोकने का आरोप

Rajasthan state president
image source - google

राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार भले ही गिरने से बच गई हो पर अब सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। आज शनिवार को राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटोसरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा।

प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह ने कहां की ‘राजस्थान की एसओजी पुलिस को हरियाणा की भाजपा सरकार की पुलिस के द्वारा रोका गया और तब तक रोके रखा जब तक वहां पर ठहरे हुए विधायकों को चोर रास्ते से दूसरी जगह शिफ्ट नहीं कर दिया गया यह संविधान और कानून के खिलाफ है।

अगर भाजपा कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल नहीं है तो हरियाणा रिजार्ट में भाजपा की सरकार के द्वारा हरियाणा पुलिस लगातार एसओजी को क्यों रोका गया?’ बता दें भाजपा के नेता और कांग्रेस के बागी विधायकों का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसको लेकर कांग्रेस ने एसओजी से शिकायत की थी‌।

कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी और कांग्रेस के बागी विधायक मिलकर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराना चाहते थे। इसके लिए विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई। कांग्रेस ने इसका एक ऑडियो भी जारी किया था। जिसमें बीजेपी के नेता और कांग्रेस के विधायक बातचीत कर रहे थे। हालांकि बीजेपी नेता ने कहा कि मैं जांच के लिए तैयार हूं, ऑडियो में जो आवाज है वह मेरी नहीं है। जिसके बाद कल एसओजी पूछताछ के लिए गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here