चमोली में हुए हादसे में यूपी के भी कई लोग लापता, परिजनों ने थाने में दी तहरीर

Raibareli Hindi News
image source - google

उत्तराखंड के चमोली में हुए हादसे में जहाँ उत्तर प्रदेश के कई जनपदों के लोगो के लापता होने व कुछ की मौत होने की खबरे सामने आ रही है वहीं सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के भी रहने वाले दो सगे भाई इस आपदा में लापता है जिसके बाद उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

इन रोते बिलखते व आखों में आंसू लिए ये सभी रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के बसन्त खेड़ा मजरे शोभापुर गाँव के रहने वाले है। जानकारी के अनुसार अनिल सिंह व नरेंद्र सिंह उत्तराखंड में ऋषि गंगा प्रोजेक्ट में बोर्ड ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे।

उत्तराखण्ड हादसे के बाद से अनिल सिंह और नरेंद्र सिंह से परिजनों का कोई संपर्क नही हो पा रहा है। जिससे परेशान होकर लापता युवकों के भाई बृजेन्द्र सिंह ने हरचंदपुर थाने में लिखित सूचना देकर न्याय की गुहार लगाई है। परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हो रही है जिससे उनमें मायूसी देखी जा सकती है।

महाराष्ट्र सरकार के फैसले से खड़े हुए सवाल, देश के समर्थन में ट्वीट करना क्या है गुनाह?

लापता युवकों की माँ की माने तो मेरे दोनो बेटों से दो दिनों से बात नही हो पा रही है हमे डर है कही हादसे का शिकार न हो गए हो। हम सरकार से मांग करते है कि जल्द से जल्द मेरे बेटों की खबर लगाई जाए।

रिपोर्ट– अभिषेक बाजपेयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here