रायबरेली: बेटी की शादी के बाद पिता ने उठाया ऐसा कदम,उजड़ गई कई जिंदगियां

suicide
suicide

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले के खीरो थाना क्षेत्र से एक ऐसा दर्दनाक मामला सामने आया है,जहाँ साहूकार और बैंकों के कर्ज से परेशान एक व्यक्ति को अपनी जान गवानी पड़ी। कर्ज से परेशान होकर व्यक्ति ने अपने  ही घर की छत पर लगे  कुंण्डे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिसके बाद परिजनों ने  पुलिस को इस मामले की सूचना दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

जाने क्या है पूरा मामला 

खीरो थाना क्षेत्र के मोहन के पुरवा गांव में मजरे लोदीपुर गांव में साहूकार और बैंकों के कर्ज से परेशान होकर शिवकुमार नाम के एक शख्स ने घर के अंदर छत के कुंडी से लटकता हुआ शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

raibareli news
raibareli news

घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। और मृतक के परिवार वालों से पुलिस पूछताछ कर रही है। और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

मृतक के भाई का बयान 

मृतक के भाई सरवन कुमार के द्वारा बताया जा रहा है कि कई दिनों से युवक परेशान रहता था। गांव के ही साहूकारों और  बैंक से शिवकुमार ने लाखों का कर्ज लिए हुए था। और लड़की की शादी में साहूकारों से का कर्ज लिया था। धान की फसल बर्बाद होने के बाद काफी मानसिक रूप से परेशान होकर युवक ने यह कदम उठाया है।जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

सीओ का इस मामले में बयान 

सीओ इंद्रपाल सिंह द्वारा बताया जा रहा है। खीरो क्षेत्र के मोहन के पुरवा गांव में शिव कुमार नाम के शख्स ने सुसाइड करने का मामला प्रकाश में आया है।

Indrapal Singh (Regional Officer Lalganj Rae Bareli)
Indrapal Singh (Regional Officer Lalganj Rae Bareli)

स्थानीय पुलिस मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों द्वारा थाने में तहरीर दी गई है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here