अयोध्या : पुलिसकर्मी पर लगा युवक के ऊपर कैंची से वार कर घायल करने का आरोप

Policeman accused of stabbing
Ayodhya

अयोध्या :। जिले के पटरंगा थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,जहां एक पुलिसकर्मी पर युवक के ऊपर कैंची से वार कर घायल करने का आरोप लगा है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक ने खुद को कैंची मारकर घायल किया है, युवक सिपाही पर झूठा आरोप लगा रहा है। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, युवक के आरोपों की जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला :-

आपको बता दें कि मामला पटरंगा थाना क्षेत्र के मोहन पुरवा गांव निवासी युवक प्रमोद वर्मा का गांव के ही एक युवक से मछली के तालाब के पट्टे को लेकर विवाद चल रहा है, जिसका मुकदमा जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय में विचाराधीन है। गुरुवार को मामले को लेकर प्रमोद की पेशी थी, युवक प्रमोद वर्मा का आरोप है कि सिपाही आकाश और एक अन्य सिपाही उसे पेशी पर जाने से रोक रहे थे लेकिन जब उसने कहा कि उसे पेशी पर जाना है तो सिपाही आकाश ने नाई की कैंची उठाकर उसके हाथ पर उस समय वार कर दिया जब वह दाढ़ी बनवा रहा था। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

वही इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी रुदौली धर्मेंद्र यादव का कहना है कि,”पुलिसकर्मी युवक प्रमोद के पास गया जरूर था और दोनों में कुछ बातचीत हुई थी लेकिन उसके बाद युवक प्रमोद ने खुद ही कैंची उठाकर अपने हाथ पर हमला कर लिया। फिलहाल पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

रिपोर्ट:-बिस्मिल्लाह खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here