मुरादाबाद : बिजनेस में पहुंचाया नुकसान तो व्यवसाई ने कर डाला ऐसा कांड…

Businessman incurred a loss
Moradabad

मुरादाबाद :। थाना सिविल लाइन पुलिस ने आज एक पत्थर लगाने वाले ठेकेदार की हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों में एक पत्थर व्यवसाई भी शामिल है। विगत 14 अक्टूबर से लापता चल रहे एक कंस्ट्रक्शन ठेकेदार के मर्डर से पर्दा उठाते हुए एक व्यापारी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार दिखाया है।

एसपी सिटी अमित आनन्द के अनुसार थाना सिविल लाइन में लाखन सिंह नाम के व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी, जो घरो में पत्थर लगाने का ठेकेदार था, उसके छोटे भाई ने ही पुलिस को सूचना दी थी, उसका भाई 14 अक्टूबर की शाम से लापता है। पीड़ित पक्ष की इस सूचना पर जब पुलिस ने जब जाँच शुरू की तो, इसमें कांठ रॉड स्थित सिद्धबलि स्टोन गैलरी के मालिक की भूमिका सन्दिग्ध लग रही थी। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि लखन सिंह उसके बिजनेस में जबरदस्ती घुसकर उसे नुकसान पहुँचा रहा था, जिसके चलते उसे रास्ते से हटाया गया है।

अपने कर्मचारी साजिद के फोन से लाखनसिंह कों बुलवाया गया था, और तीनों ने मिलकर उसका मुंह दबाया तो वह मर गया था, उसकी बॉडी अपनी गाड़ी में रख कर पड़ोसी जनपद हापुड़ के गढ़ में फेंक दी थी, जहाँ पर पुलिस ने बॉडी लावारिस में बरामद करते हुए उसका पोस्टमार्टम करा दिया था। मुरादाबाद पुलिस ने आज पूरे मामले का पटाक्षेप करते हुए पत्थर व्यवसाई यसांक गोयल, साजिद और ड्रावर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here