प्रधान पुत्र हत्या का पारा पुलिस ने किया खुलासा

google

लखनऊ की पारा पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। आपको बता दे की अभी हाल ही में बीते दिन 22 दिसंबर को पारा इलाके में पूर्व महिला प्रधान के बेटे राजकुमार की हत्या कर दी गई थी। तब से लगातरा लखनऊ पुलिस इस हत्या का खुलासा करने में जुटी थी। आखिरकार आज लखनऊ पारा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिल ही गई।

लखनऊ पारा पोलिस ने आज 28 दिसंबर को पारा इलाके में हुई पूर्व महिला प्रधान के बेटे राजकुमार की हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो हत्यारों को गिरफ्तार किया है। आपको बात दे की आरोपियों ने जमीन के विवाद चलते प्रधान के बेटे के सर पर गोली मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया था।

इस मामले में लखनऊ की पारा पुलिस ने रंजीत यादव और अमन यादव नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने पारा थाना क्षेत्र में सलेमपुर निवासी राजकुमार को 22 दिसंबर की रात 9:00 बजे सर में गोली मार के मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद से पुलिस मामले में छानबीन कर रही थी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को  गिरफ्तार किया है.पुलिस के मुताबिक काकोरी थाना क्षेत्र के मोड़ के पास 8 एकड़ जमीन को लेकर मृतक व आरोपियों के बीच विवाद चल रहा था।

इसके पहले दोनों में मारपीट भी हो चुकी थी। जिसके बाद रंजीत यादव अपने साथी अमन यादव दो अन्य साथियों की मदद से राजकुमार को उसके घर से कुछ दूरी पर रोककर सर में गोली मार दी थी इसके बाद राजकुमार की मौत हो गई थी पुलिस ने चार आरोपियों में दो को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।