howdy मोदी:पीएम बोले धारा 370 हटने से आतंक के आकाओं को समस्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के हूस्टन शहर में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के सामने howdy मोदी कार्यक्रम में पकिस्तान का नाम लिए बिना पाकिस्तान पर हमला बोला,पीएम ने कहा की 70 सालो से भारत के सामने एक चैलेंज था भारत ने उसका फेयरवेल कर दिया है। प्रधानमंत्री ने यह बात जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाने को लेकर कहा।

प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की धारा 370 ने जम्मू कश्मीर व लद्दाख के लोगो को विकास और उनके अधिकारों से दूर रखा। इसका लाभ आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा देने वाली ताकतें उठा रही थी। भारत के संविधान ने जो अधिकार बाकी भारतीयों को दिए वो अब जम्मू कश्मीर के लोगो को मिल रहे है। पार्लियामेंट में घंटो तक इस पर चर्चा हुई और बीजेपी की राज्यसभा में बहुमत नहीं है फिर भी यह प्रस्ताव ( धारा 370 को हटाना ) दो तिहाई बहुमत के साथ पास हुआ। आप सभी उन सांसदों के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दें जिन्होंने इसे पास कराने में समर्थन दिया।

एलओसी पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया,धारा 370 नहीं दूसरी है वजह

पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की भारत जो कर रहा है,उससे वो लोग जलते है जिनसे खुद का देश संभल नहीं रहा। भारत के प्रति वो लोग नफरत को राजनीती का केंद्र बना चुके है । वो लोग आतंकवाद के समर्थक है,आतंकवाद उनके यहाँ फलता फूलता है । ये बात पूरी दुनिया जानती है। आगे पीएम ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा की,अमेरिका में चाहे 9/11 हो या भारत में 26/11 उसके साजिश करता कहा पाए जाते है।

प्रधानमंत्री ने howdy मोदी कार्यक्रम में कहा की अब समय आ गया है की आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ी जाये। पीएम ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तारीफ करते हुए कहा की ट्रम्प आतंकवाद के खिलाफ दृढ़ता के साथ खड़े हुए है। हम उनका धन्यवाद करते हुए उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देते है और पीएम ने ट्रम्प के लिए हाथ ऊपर कर के तालियां बजायी।

howdy मोदी कार्यक्रम में ट्रम्प ने भी पाकिस्तान पर निशाना साधा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भी पकिस्तान का नाम लिए बिना कहा की हम आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है और दोनों देशो की सीमाओं की रक्षा जरुरी है। हम दोनों देश मिलकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। दोनों देशों के बड़े नेताओ ने पाकिस्तान को यह सन्देश दे दिया है की अगर अब पाकिस्तान नहीं सुधरा तो uske खिलाफ बढ़ी कार्यवाही की जा सकती है। ।