राजधानी पुलिस को बड़ी कामयाबी, 20 पेटी शराब समेत इनामी बदमाश गिरफ्तार

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शराब माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत राजधानी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। खूफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने बिजनौर रोड के नटकूर इलाके में छापेमारी कर 20 पेटी शराब बरामद की तथा 10 हजार के इनामी बदमाश राशिद बेग को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बिजनौर रोड नटकूर पुलिया के पास थाना सरोजनीनगर के अंतर्गत इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया। यहां एक सैंट्रो कार में हरियाणा की अंग्रेजी शराब की 20 पेटियां बरामद की गई। साथ ही 5 अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया गया है। अजय साहू नाम का एक अन्य अभियुक्त मौके से बोलेरो कार लेकर भाग निकला। गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों में राशिद बेग नाम का एक गैंगस्टर भी है जिसपर पुलिस अधीक्षक ने पूर्व में ही 10 हज़ार रूपए का इनाम रखा था।

नहर में पानी के साथ बही शराब, पुलिस ने दी चेतावनी

पकडे गए अभियुक्तों के पास से 3 मोबाइल फोन तथा 1900 रूपए बरामद हुए हैं। पूछताक्ष करने पर अभियुक्तों ने बताया कि कई सालों से ये लोग हरियाणा से शराब लाते हैं और मिलावट करके लखनऊ तथा आसपास के जनपदों में बेचते थे। पुलिस की सक्रियता बढ़ने पर हरियाणा से सीधे बिहार ले जाकर शराब बेचने की बात स्वीकार की।

गिरफ्तार अभियुक्त में वकील खान पुत्र स्वर्गीय रमज़ान निवासी राजेंद्र नगर तिकिया लखनऊ, अतिन गौतम पुत्र जगदीश प्रसाद गौतम निवासी राजेंद्र नगर थाना नाका,आसित बेग पुत्र नासिर बेग, निवासी मोहनपुर ठेलिया थाना कैंट जनपद बरेली,राशिद बेग पुत्र नासिर बेग निवासी मोहनपुर ठेलिया थाना कैंट जनपद बरेली,अनिल कुमार वर्मा पुत्र स्वर्गीय लालजी वर्मा निवासी 551क/116 आज़ाद नगर थाना कृष्णा नगर का रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here