कोरोना वायरस चैलेंज में हिस्सा लेते हुए टॉयलेट चाटने वाले शख्स को हुआ कोरोना वायरस संक्रमण

coronavirus
google

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने उत्पात मचाया हुआ है। दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका भी इस महामारी से खुद को नहीं बचा पाया है। इस बीच अमेरिका से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार टिक-टॉक पर कोरोना वायरस चैलेंज में हिस्सा लेते हुए टॉयलेट चाटने वाले अमेरिकी शख्स को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है।

बता दूँ की संक्रमण के बाद शख्स ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट की है जिसमें वह रोता हुआ दिख रहा है। इस चैलेंज के तहत लोग सार्वजनिक स्थलों पर पड़ी चीज़ों को चाटते हुए अपना वीडियो ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं। ब्रिटिश न्यूज पोर्टल्स ने जर्नलिस्ट पीयर्स मॉर्गन के हवाले से बताया है कि कोरोनावायरस चैलेंज करने वाला टिकटॉक यूजर अब खुद इस वायरस से संक्रमित है।

दरअसल पीयर्स मॉर्गन ने अपने शो गुड मॉर्निंग ब्रिटेन पर इसकी जानकारी देते हुए इसेके बारें में बताया। शख्स के इलाज की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए पीयर्स मॉर्गन ने लिखा कि उसे अस्पताल में नहीं बल्कि जेल में होना चाहिए। बता दें कि ये चैलेंज एक टिकटॉक इंफ्लूएंसर के प्लेन में टॉयलेट सीट चाटने के बाद शुरू हुआ था।

आइसोलेशन वार्ड ड्यूटी कर रहे डॉक्टर कपल ने दिया इस्तीफा

इसके बाद कई यूजर्स का सार्वजनिक जगहों पर चीजों को चाटते हुए वीडियो सामने आया। दुनियाभर में कोरोनावायरस के अब तक 4 लाख से ज्यादा केस हैं। इसमें से 1 लाख से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं। दुनियाभर में COVID-19 से अब तक 19,000 से ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं।

कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित चीन है, जहां COVID-19 के 80,000 से ज्यादा केस हैं, लेकिन सबसे ज्यादा मौतें इटली में हुई हैं। इटली में कोरोनावायरस के करीब 69,000 केस हैं और 6,800 से ज्यादा लोगों की मौत इस देश में हो चुकी है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + nineteen =