कानपुर : खाकी शर्मसार,पहले चौकी में बैठा की मारपीट फिर की 1 लाख रुपये की डिमांड

Khaki embarrassed
Kanpur

कानपुर :। जिले में लगातार पुलिस के कारनामो के वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस है कि सुधरने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला जनता नगर इलाके का है जंहा पर कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसके बाद पुलिस ने उल्टा ही बाइक सवार को चौकी में बैठा लिया और छोड़ने के एवज में एक लाख रुपये की डिमांड कर डाली।

कार चालक को छोड़,युवकों के साथ किया ऐसा 

बर्रा विश्व बैंक के रहने वाले शिवम् के बहन की तबियत खराब होने पर वो अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से उसको देखने जा रहे थे। जनता नगर चौकी के पास एक तेज रफ़्तार कार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और भागने का प्रयास किया। शिवम् के दोस्त ने कार का पीछाकर जनता नगर चौकी के पास उसको रोक लिया,लेकिन पुलिस ने कार चालक को छोड़ दिया और हमको चौकी में बैठा लिया।

पीड़ित ने लगाए ये आरोप

शिवम् का आरोप है कि चौकी के दरोगा विकास ने हमारे साथ मारपीट करी और चरस व लूट करने का मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की बात कहने लगे और छोड़ने के लिए एक लाख रुपये की डिमांड करी। वहीं शिवम् का कहना है कि हमने अपना मोबाइल फोन गिरवी रखकर 17 हजार रुपये दरोगा जी को दिए तब उन्होंने चौकी से जाने दिया।

एसपी ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया काही ये बात

जनता नगर चौकी के दरोगा विकास यादव के इस कारनामे को उजागर करने के लिए शिवम् अपने दोस्तों के साथ एसपी साउथ दीपक भूकर से मिलकर अपनी आपबीती को बताया। एसपी ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया और जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कही। एसपी साउथ दीपक भूकर का कहना है कि जनता नगर चौकी के सब इन्स्पेक्टर पर आरोप है कि उन्होंने मारपीट की है और पैसे लेकर दो लोगो से फिर उन्हे छोड़ा गया है। पीड़ित ने जो आरोप लगाए है उसकी जांच सीओ गोविन्द नगर को दी गयी है,जांच होने के बाद अगर पीड़ित द्धारा लगाए गए आरोप सही पाए जाते है तो कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here