निरहुवा के साथ फिल्म में किया था काम और अब थाने पहुंचकर लगायी मदद की गुहार

Bhojpuri film actor Dharmendra Singh
image source - google

हाल ही में रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के महेश विलास पैलेश में भोजपुरी फ़िल्म ‘जान लेबू’ की शूटिंग हुई थी। जिसमें दिनेश लाल उर्फ निरहुवा फ़िल्म अभिनेता थे, इस फ़िल्म में कलाकार दुर्गेश चौहान ने फ़िल्म अभिनेता दिनेश लाल उर्फ निरहुआ के चाचा का रोल अदा किया था।

उन्होंने फ़िल्म प्रोड्यूसर श्रेय श्रीवास्तव पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत की है और अपना मेहनताना दिलाये जाने की गुहार लगाई है।

पुलिस अधीक्षक की चौखट पर न्याय की आस लेकर आये दुर्गेश चौहान 20 से अधिक बालीवुड व भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके है। इनका आरोप है कि हाल ही में रायबरेली में ‘जान लेबू’ नाम से एक भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग हुई थी। जिसमे उन्होंने फ़िल्म अभिनेता का रोल अदा कर रहे दिनेश लाल उर्फ निरहुवा के चाचा का किरदार किया था।

संसद में सीएम योगी ने कांग्रेस और AAP पार्टी को लेकर कहा…

किरदार करने के बाद जब फ़िल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई तो फ़िल्म के प्रोड्यूसर श्रेय श्रीवास्तव ने मेहनताना का एक भी रुपया नही दिया और अपना मेहनताना मांगने पर वह लगातार दौड़ा रहे है और अभी तक एक भी पैसा नहीं दिया है। इससे आहत होकर आज पुलिस अधीक्षक से उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here