बदायूं: पत्नी ने शराब पीने से पति को रोका,पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

badaun news
badaun news

बदायूं। यूपी बदायूँ के दातागंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खानपुर दया का है, जहाँ नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी के गोली मार दी मृतिका संतोषा देवी 40 ने अपने पति राम भजन से उसकी शराब पीने की लत को लेकर कहा सुनी हो गई।

Badaun news
Badaun news

आरोपी पति राम भजन शराब के नशे घर लौटा तो पति-पत्नी में कुछ कहासुनी हो गई गुस्साए शराबी पति ने नाजायज राइफल से पत्नी के गोली मार दी जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं घटना से गांव और क्षेत्र में हड़कंप मच गया सूचना मिलते ही दातागंज पुलिस क्षेत्र अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही अपने पिता के खिलाफ बड़े बेटा रिंकू ने प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।

मृतका के 3 लड़के और 3 लड़कियां हैं जिसमें बड़े बेटे का नाम रिंकू उम्र 22 वर्ष छोटा सत्यवीर18,कुंती 16 शीतल 14 रीता 12 सबसे छोटा उदगीर 10 वर्ष का है बता दें कि दातागंज क्षेत्र में शराब का अवैध तरीके से निष्कर्षण का काम काफी फल-फूल रहा है वहीं मृतका के बड़े बेटे ने बताया कि गांव में अवैध तरीके से शराब भट्टी पर निष्कर्षण होता है वहीं से उसके पिता शराब पीते थे जिसके बाद नशे में यह घटना हुई है।

Badaun news
Badaun news

क्षेत्राधिकारी दातागंज सतेन्द्र कुमार सिंह ने बताया के शराब पीने की कहासुनी को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई थी जिसके बाद शराबी पति ने पत्नी के गोली मार दी सब को शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा गया।

रिपोर्ट-नियांजी खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here