अमित किशोर ने कार पार्किंग को लेकर एक व्यवसायी को जमकर पीटा

google

उत्तर प्रदेश के देवरिया के डीएम अमित किशोर अब अपने कार्य छोड़ कर गुंडई पर उतर आये है। बता दे की  अमित किशोर का एक वीडियो सामने आया है। उस वीडियो में डीएम ने एक व्यवसायी को कार पार्किंग को लेकर थप्पड़ की बरसात कर दी। वही ऐसा करते हुए थोड़ा डीएम के साथ के सुरक्षाकर्मी भी पिछे नहीं हटे और उस युवक को जमकर पिटा। उनकी यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आपको बता दे की जब डीएम साहब को पता चला तो की मेरी करतूत कैमरे में कैद हो गई है। तो  पीड़ित व्यवसायी को थप्पड़ मारने के बाद कोतवाली ले जाकर डरा धमका कर थाने में माफीनामा लिखवा लिया। यह पूरी घटना देवरिया जनपद के,इंड्रस्ट्रीयल एरिया में स्थित पोस्ट ऑफिस भवन के पास की घटना है। पीड़ित व्यसायी संदीप जयसवाल ने खुद इस बारे में बताया है। जिसका वीडियो आप देख सकते है।

अमेठी-डीएम प्रशांत फिर से विवाद में, PCS ट्रेनी से की बदसलूकी

गौरतलब है की कल ही में अमेठी के डीएम रहे प्रशांत शर्मा के कारनामे के मामले में योगी सरकार की खूब किरकिरी हुई है। बता दे की उन्होंने अमेठी में मृतक ईंट व्यवसायी के परिजनों से अभद्रता की थी इस पर अमेठी के जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा को उनके पद से हटा दिया गया था। उनके व्यवहार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जाहिर की थी।