Akshay Kumar ने किया YouTuber पर 500 करोड़ रुपए का मुकदमा दायर- जानिए क्यों?

Akshay Kumar sues YouTuber for Rs 500 crore
Akshay Kumar sues YouTuber for Rs 500 crore

बॉलीवुड सुपरस्टार Akshay Kumar ने एक YouTuber के खिलाफ करोड़ों का मानहानि का मुकदमा दायर किया है| और उसको नोटिस भेजा हैं, जिसने अक्षय के नाम का गलत इस्तेमाल किया था| दरअसल अक्षय ने राशिद सिद्दीकी नाम के एक YouTuber के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनका नाम सामने लाकर फ़र्ज़ी खबर फैलाई थी| खबर है कि बिहार के एक सिविल इंजीनियर सिद्दीकी पर मानहानि, सार्वजनिक दुर्व्यवहार और जानबूझकर अपमान करने का आरोप लगाया गया है।

Akshay Kumar पर रिया चक्रवर्ती को भगाने का लगाया था आरोप

राशिद सिद्दीकी ने अपनी वीडियोस में कई मौको पर अक्षय का नाम लिया हैं, और उन पर विभिन्न आरोप लगाए हैं| जैसे कि सिद्दीकी ने यह दावा किया था कि अक्षय कुमार सुशांत के MS Dhoni: The Untold Story जैसी बड़ी फिल्म पाने से खुश नहीं थे और उन्होंने आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस के साथ “गुप्त बैठकें” की थीं। यहाँ तक कि सिद्दीकी ने अक्षय को दिवंगत अभिनेता सुशांत की प्रेमिका, अभिनेत्री Rhea Chakraborty के साथ भी जोड़ा था, उनका दावा था कि अभिनेता ने रिया को कनाडा भगाने में मदद की थी।

Sushant singh rajput मामले में नया मोड़ -Rhea chakraborty के खिलाफ दर्ज हुयी FIR

YouTuber ने कथित रूप से लोगों को गुमराह करने और कई मशहूर हस्तियों के बारे में फर्जी खबरें फैलाने के लिए डिजिटल मीडिया का इस्तेमाल किया। जिससे सिद्दीकी ने चार महीनों में लगभग 15 लाख रुपये कमाए और उनके सब्सक्राइबर भी 2 लाख से बढ़कर 3 लाख हो गए। सिद्दीकी को पहले फर्जी खबर फैलाने और मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे, मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम घसीटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, कोर्ट ने राशिद को इस शर्त पर ज़मानत दे दी कि वो आगे पुलिस की जांच में सहयोग करेगा।

सुशांत की मौत पैसे कमाने का जरिया बन गई

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे| मामले की जाँच मुंबई पुलिस के बाद सीबीआई, ED और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही थी| जिसमे मुख्य आरोपी रिया चक्रबोर्ती थी, जो ड्रग्स के मामले में एक महीने तक जेल में थी| इस बारे में बात करते हुए सीनियर आईपीएस अफसर ने कहा, सुशांत की मौत लोगो के लिए पैसे कमाने का जरिया बन गई, क्यूंकि लोग इस केस में दिलचस्पी ले रहे थे। मीडिया के स्टोरीज दिखाने के बाद कई यूट्यूबर्स को भी मौका मिल गया फेक कंटेंट डालकर पैसे कमाने का, जो बिलकुल गलत हैं|

Asif Basra ने किया Suicide: सुशांत के साथ फिल्म में कर चुके हैं काम ..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here