मुरादाबाद : फर्जी डॉक्टर के चलते गई नवजात शिशु की जान…

Newborn's life lost
Moradabad

मुरादाबाद:। जिला मुरादाबाद से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है,जहाँ चंद पैसों के लालच में एक नवजात शिशु, जो की अभी इस दुनिया में आया भी नहीं था की उसकी जान चली गयी।

पूरा मामला :-

थाना मझोला क्षेत्र के मंसूरी कॉलोनी निवासी नदीम ने बताया कि उसकी पत्नी फूल बनो प्रेग्नेंट थी अपनी पत्नी को लेकर जयंतीपुर के पास ही डॉक्टर सलमा के पास लेकर चला गया। जहां डॉक्टर सलमा ने चेकअप करने के बाद कहा कि इसको यही भर्ती कर दो मैं इसकी नॉर्मल डिलीवरी यही कर दूंगी।

इसके बाद वह पैसों का इंतजाम करने के लिए चला गया और अपनी पत्नी को डॉक्टर सलमा के वहां ही भर्ती कर दिया। लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी डिलीवरी नहीं हो पाई थी। उसके बाद पूछने पर भी डॉक्टर सलमा ने कहा कि सब कुछ ठीक है। लेकिन जब डॉक्टर सलमा बार-बार कोशिश करने के बाद भी नॉर्मल डिलीवरी नहीं कर पाई और पूरा मामला सीरियस हो गया तो वह गांधीनगर के एक निजी अस्पताल में नदीम की पत्नी को लेकर चली गई। जहां ऑपरेशन के बाद उसका बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ।

पीड़ित ने दिया यह बयान

नदीम ने बताया कि ऑपरेशन से पहले उसकी पत्नी और बच्चे दोनों स्वस्थ थे लेकिन डॉक्टर सलमा ने चंद पैसों के खातिर उसके बच्चे को पेट में ही मार दिया। पीड़ित नदीम ने अब जयंतीपुर चौकी में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here