जानिए क्या थी वजह जो शादी के 21 साल बाद हुआ अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का तलाक

google

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया का शादी के 21 साल बाद तलाक हुआ। यानि आज के बाद से 21 साल का रिश्ता ख़त्म हो गया। दरसल अर्जुन मेहर ने 30 अप्रैल 2019 को कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। जिसे प्रिसिंपल जज शैलजा सावंत ने करीब 6 महीने के बाद स्‍पेशल मैरेज ऐक्‍ट के तहत मंजूरी दे दी। प्रिसिंपल जज ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में दोनों की सहमति से फैसला सुनाया है।

जज शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कपल को तलाक दिया है। तथा उनकी दोनों बेटियों को माँ के पास रहने का फैसला सुनाया। गौरतलब है की अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिका ऑफिशियली अलग हो गए हैं। दोनों के अलग होने की खबरें सबसे पहले 2011 में सामने आई थीं। लेकिन इस बात को उन्‍होंने 28 मई 2018 को ऑफिशली अनाउंस किया।

रिलीज हुआ अजय देवगन की 100वीं फिल्म तानाजी का ट्रेलर

आपको बता दे की इस 21 साल के रिश्ते को ख़त्म करने की अहम वजह अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स है।जैसा की आप सब जानते है की अर्जुन रामपाल फिल्मों के साथ साथ पिछले कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं। दरअसल अर्जुन पत्नी मेहर जेसिया से तलाक ले चुके हैं। वो गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इतना ही नहीं वो पिछले दिनों ही गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के बच्चे के पापा भी बने हैं। जिसका नाम अरिक है।अर्जुन ने वाइफ मेहर जेसिया से अलग होकर अपनी एक अलग दुनिया बसा ली है।