राम विलास पासवान की जयंती पर भावुक हुए चिराग, तस्वीर साझा कर लिखा..

Lok Janshakti Party President Ram Vilas Paswan
image source - google

दिवंगत लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष राम विलास पासवान की जयंती पर उनके पुत्र और पार्टी नेता चिराग पासवान ने अपनी मां और परिवार के सदस्यों के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी और ‘पासवान’ नाम की किताब का विमोचन किया।

चिराग पासवान ने कहा कि आज हाजीपुर से मैं ‘आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत कर रहा हूं। ये यात्रा बिहार के हर ज़िले से होती हुई गुजरेगी। इसका एक ही लक्ष्य है, सबके पास जाना और आशीर्वाद लेना। मुझे किसी को ताकत दिखाने की जरूरत नहीं है। ये यात्रा मैं अपनी संतुष्टि के लिए निकाल रहा हूं।

अपने पिता की जयंती पर उन्हें याद करते हुए चिराग पासवान ने तस्वीर साझा की। जिसमें वे अपने पिता राम विलास पासवान और माता रीना पासवान के साथ केक काट रहे है। चिराग ने लिखा कि “Happy Birthday Papa Ji
आप की बहुत याद आती है। मैं आप को दिए वादे को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूँ। आप जहां कहीं भी हैं मुझे इस कठिन परिस्तिथि में लड़ते देख आप भी दुखी होंगे।आप ही का बेटा हूँ, हार नहीं मानूँगा। मैं जानता हूँ आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है। Love You Papa Ji”

युवक ऑनलाइन मंगवाता था तलवारें, घर पर छापा मारने के बाद पुलिस के उड़े होश

आज स्वर्गीय राम विलास पासवान के जन्म दिवस के अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई पुस्तक **संकल्प साहस और संघर्ष** का लोकार्पण रीना पासवान द्वारा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here