IND vs WI :सीरीज़ का आखिरी मुकाबला कल ,कोहली ने लिया ये बड़ा फैसला !

virat-kohli-deepak-chahar
Google

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच चल रही तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कल रविवार को 22 दिसंबर को कटक में खेला जाना है । भारत और वेस्टइंडीज दोनों ही टीमें अपने एक-एक मुकाबला जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। जिसके चलते यह तीसरा निर्णायक मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम् होने वाला है ,और दोनों टीमें इस मुकाबले में मैच जीतने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ने वाली हैं।

पिता के बाद बेटे ने दिखाया बल्ले से दम,समित द्रविड़ ने किया ये कारनामा

भारत इस मैच के लिए एक बड़े बदलाव के साथ कटक के बाराबती स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान में उतरेगा । वहीं विंडीज टीम भी इस अहम् मुकाबले के लिए नेट पर कड़ी मेहनत कर रही है और वह यह मैच गवांकर सीरीज अपने नाम करने का यह मौका किसी भी हालत में नहीं खोना चाहेगी।

भारतीय टीम में बदलाव पक्का

वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी मुकाबले में भारत के प्लेइंग इलेवन में बदलाव होना पक्का है क्यूंकि दूसरे वनडे के बाद दीपक चाहर को लोअर बैक में दिक्कत आ गयी है जिसके चलते उन्हें पूरी तरह से फिट होने के लिए आराम की जरुरत है। इसी वजह से वो तीसरे वनडे मैच से बाहर हो गए हैं ।जिससे कोहली ने एक बड़ा फैसला किया है और उनकी जगह इस मुकाबले के लिए नवदीप सैनी को टीम मे शामिल किया है ।