तानाजी का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म मेकर्स को मिली धमकी

image suorce-google

अजय देवगन की आने वाली 100 वीं फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की खास बात यह है की तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बेस्ड ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है। मूवी का ट्रेलर दमदार है। सोशल मीडिया यूजर्स तानाजी के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं। यह फिल्म अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म है। बता दे की ट्रेलर को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
वहीं इस फिल्म के ट्रेलर आते ही अब विवाद भी शुरू हो गया है। आपको बता दे की एनसीपी नेता जितेन्द्र आव्हाड ने फिल्म के मेकर्स को धमकी दी है। साथ ही संभाजी ब्रिगेड ने छत्रपति शिवाजी महाराज की छवि खराब करने का आरोप लगाया है।यह धमकी एनसीपी के विधायक डॉ. जितेन्द्र आव्हाड ने तानाजी के डायरेक्टर का जिक्र करते हुए मराठी में एक ट्वीट किया है।

इसमें उन्होंने फिल्म में तानाजी से जुड़े ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़खानी की बात कही है। डॉ. जितेन्द्र ने लिखा है। तुम्हारी फिल्म तानाजी का ट्रेलर देखा। उसमें तुमने कई ऐसे प्रसंग डाले हैं जो इतिहास में हैं ही नहीं। उनमें जल्द से जल्द बदलाव करें या फिर मुझे अपने तरीके से मामला देखना पड़ेगा। अगर इसे धमकी समझ रहे हो तो चलेगा