ट्रम्प ने कर दी पाकिस्तान पीएम और पत्रकारों की खिचाई

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमे उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए और पकिस्तान पत्रकारों के कई सवालों का जवाब दिया व कई सवालों पर उनकी खिचाई कर दी ।

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प और पाक पीएम इमरान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमे ट्रम्प से पत्रकारों ने कई सवाल पूछे और जम्मू कश्मीर पर पाक पत्रकार ने जब टिपणी की तो ट्रम्प ने पत्रकार की खिचाई करते हुए इमरान खान से कहा की ऐसे पत्रकार आप कहाँ से ढूढ़ कर लाते है।

मोदी से ट्रंप ने बात करने के बाद पाकिस्तान को मिलाया फोन

ट्रम्प ने जम्मू काश्मीर मुद्दे पर फिर से मध्यस्थता की बात करते हुए कहा की यदि दोनों देश ( भारत और पकिस्तान ) चाहेंगे तो मै मध्यस्थता करना चाहूंगा । इमरान खान से ट्रम्प ने कहा की पकिस्तान के पास अच्छे पड़ोसी है।वही इमरान ने कहा की मेरी ट्रम्प के साथ भारत,अफगानिस्तान,ईराक,कश्मीर पर बात हुई । आपको बता दें की 27 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सयुक्त राष्ट्र महासभा को सम्बोधित करेंगे।उसी दिन पाक पीएम इमरान खान भी इसी सभा को सम्बोधित करेंगे और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प उस समय वहां होंगे।खबर के अनुसार पीएम मोदी जम्मू कश्मीर व आतंकवाद का मुद्दा उठा सकते है।