कच्चे घर की दीवार गिरने से दो बच्चियों की गई जान, एक गंभीर रूप से घायल

source - google

लखीमपुर खीरी जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्लाट खेल रहे तीन मासूम बच्चियों पर कच्ची दीवार गिर गई। इससे मौके पर ही दो बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई।

दरअसल घटना जिले के मोहम्मदी थाना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामाबाद की बताई जा रही है जहां पर मोहल्ला निवासी जगतपाल वह प्रमोद की बेटियां अपने घर के पास एक खाली प्लाट में खेल रही थी। वहीं बीते तीन दिनों पहले हुई बारिश के चलते कमजोर पड़ चुकी पास की कच्ची दीवार ढह गई।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में मौके पर मौजूद परिजनों ने मोहल्ले वासियों की सहायता से दीवार की मिट्टी हटाकर तीनों बच्चियों को निकाला जिसके बाद आनन-फानन में एंबुलेंस की सहायता से तीनों बच्चियों को मोहम्मदी सीएससी भेजा गया जहां पर चिकित्सकों ने जगतपाल की नव वर्ष की पुत्री मानवी व प्रमोद की 3 वर्षीय पुत्री अनुष्का को मृत घोषित कर दिया।

EPDS Bihar Ration Card List 2021। ऐसे देखें Status और करें डाउनलोड

वही प्रमोद की 4 वर्षीय पुत्री अंशिका गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका प्राथमिक उपचार कर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन उसकी भी मौत हो गई। वहीं मासूम बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों मासूमों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है । वही आकाश में घटना होने के चलते मौके पर तहसीलदार वालों ने मौके का मुआयना किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here