लखनऊ ATS द्वारा पकड़े गए आतंकवादियों से मिली जानकारी के बाद कई जिलों में हाई अलर्ट

up ats arrest 2 terrorist

लखनऊ में एटीएस के द्वारा दो आतंकवादियों के पकड़े जाने के बाद उनके कुछ साथियों का फरार होने बताया जा रहा है।वहीं फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए यूपी को कई जिलो में अलर्ट जारी किया गया है।

जिसके कारण यूपी के लखीमपुर खीरी जिले को भी एलर्ट मोड पर किया गया है, जहां जिले के ही भारत नेपाल सीमा के गौरीफंटा बॉर्डर पर तैनात जवानों को एसएसबी कमांडेंट मुन्ना सिंह ने रेड अलर्ट कर दिया है। मुख्य बॉर्डर से लेकर जंगल व नदी घाटों के रास्तों पर जवानों की संख्या बढ़ाते हुए 24 घंटे निगरानी रखी जा रही है।

इसके साथ ही सघन चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध लोगों पर नज़र रखी जा है। जिससे कि किसी तरह से कोई संदिग्ध व्यक्ति सीमा पार न आ जाये। जानकारी देते हुए एसएसबी के कमांडेंट मुन्ना सिंह ने बताया कि लखनऊ में एटीएस की टीम द्वारा काकोरी थाना दुबग्गा क्षेत्र में दो आतंकवादियों को पकड़े जाने की सूचना के बाद भारत नेपाल के गौरीफंटा धनगढ़ी क्षेत्र में सतर्कता बढ़ा दी गई है।

सेंटर ऑफ एक्सीलेंस फॉर रिसर्च एंड एनालिसिस के उद्घाटन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

उन्होंने बताया कि उन सारे रास्तों में जहां से अराजक तत्व बॉर्डर क्रास कर सकते हैं। उन पर जवानों की तैनाती करते हुए सतर्कता बढ़ा दी गई है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर जवान 24 घंटे निगरानी में डटे रहते हैं। लेकिन अब उनकी ड्यूटी और भी बढ़ा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here