दिवाली पर Flipkart ने दिया तोहफा, लाया Big Diwali Sale

ऑनलाइन ई कॉमर्स कंपनियों की सेल अक्टूबर की शुरुआत में काफी चली थी। अगर आप उस सेल का भरपूर फायदा नहीं उठा पाए है तो निराश ना होये क्यूंकि आपके लिए एक बार फिर बेहतर मौका है। यह मौका ई कॉमर्स की कम्पनी फ्लिपकार्ट आपको सेल दुबारा दे रही है। ये सेल की शुरुआत 12 अक्टूबर से होनी है और 16 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस के जो कस्टमर्स हैं उनको यह मौका 11 अक्टूबर यानी एक दिन पहले सेल में खरीदारी करने को मिलेगी। अपनी इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल और कपड़ों पर 85 फीसदी तक छूट दे जाएगी।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल पर देगा एक्स्ट्रा डिस्काउंट

ई कॉमर्स की इस कंपनी की 12 अक्टूबर से शुरू हो रही सेल में अगर आप 10 फीसदी ज्यादा डिस्काउंट चाहते है तो, किसी भी सामान को खरीदने के लिए भारतीय स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करिये। उसमे आपको सामान की कुल कीमत पर 10 फीसदी तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। सामान की पेमेंट पे जब आप जायेंगे तब आखिरी में आपको सामान की कीमत का 10 फीसदी बिल से कम पेमेंट करना होगा। फ्लिपकार्ट की ओर से ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर की सुविधा दी जा रही है और उनके लिए बिना ब्याज वाली EMI भी दी जाएगी।

Realme X को आज फिर खरीदने का मौका, शुरुआती कीमत 16,999 रुपये

फ्लिपकार्ट टाइमिंग के हिसाब से बदलेगी डील्स

12 अक्टूबर से शुरू हो रही फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में इस साइट पर टाइम के हिसाब से कई डील्स आती रहेंगी। फ्लिपकार्ट इस बार अलग-अलग टाइमिंग के हिसाब से बदलेगी खास तौर पर मोबाइल, टीवी और इलेक्ट्रानिक्स पर छूट। कंपनी ने कहा है कि धमाका डील्स के तहत इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और मोबाइल कैटिगरी पर 85% तक की छूट दी जाएगी।