Tandav Webseries Download Leaked By Filmyzilla in 300MB, 700MB HD Movie

Tandav movie download
Image Source - Google

Tandav Movie Download Amazon Prime New Web Series 2021

दोस्तों जैसा की आपको पता है Tandav Full movie download के लिए पूरे इंटरनेट पर लोग तलाश कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की Tandav Amazon Prime पर 15 January को रिलीज हुई है, रिलीज के बाद से ही लोग इसे ढूंढने के लिए इंटरनेट और Telegram का प्रयोग कर रहे हैं।

Tandav Webseries 2021 के शुरुआत में ही इंटरनेट पर धमाल मचा रही है, इसको देखने वाले बताते हैं की राजनीती से जुडी यह मूवी लोगों के दिलों को छू जाने वाली है क्यूंकि इसमें Thrill और Politics का mix जो दिखाया गया है वो वाकई तारीफ के लायक है। Tandav डायरेक्टर Ali Abbas Zafar के द्वारा निर्देशित है और इसमें मुख्य भूमिका में Saif Ali Khan और Dimpal Kapadia नजर आ रहे हैं। Dimpal Kapadia इसके पहले हाल ही में रिलीज हुई मूवी TENET में नजर आ चुकी हैं।

Tandav Full movie download On Filmyzilla

वैसे तो बहुत सारी पायरेटेड वेबसाइट जैसे की Khatrimaza, Tamilrockers, आदि इंटरनेट पर उपलब्ध है लेकिन Tandav movie सबसे पहले download के लिए Filmyzilla पर ही उपलब्ध हुआ। इस मामले में Filmyzilla Pirated website बाजी मार गयी जिससे की tandav full web series download करने वाले लोग इसी साइट पर ही जाने लगे। हालाँकि कुछ देर बाद ही यह और भी website पर उपलब्ध हो गयी।

Tandav Web Series Full Information Details Download

Directers: Ali Abbas Zafar

Writers: Gaurav Solanki, Ali Abbas Zafar

Producers: Himanshu Kishan Mehra, Alli Abbas Zafar

Music: Julius Packiam

Cinematography: Karol Stadnik

Series Editors: Steven H. Bernard

Streaming Date: 15 January 2021

Episodes: 9

Tandav Web Series Full Story

Tandav Series की कहानी की बात करें तो तांडव एक कहानी है जो दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र वाले देश की राजधानी में होती है – DELHI (नई दिल्ली), जहां यह आपको बंद, अव्यवस्थित सत्ता और जोड़तोड़ के अंदर ले जाती है और भारतीय राजनीति की सबसे गहरी गलियों को उजागर करती है.

ट्रेलर में, सैफ अली खान को करिश्माई राजनेता समर प्रताप सिंह के रूप में देखा जाता है, जो अपने पिता की रहस्यमय मौत के बाद प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखते हैं. ट्रेलर की शुरुआत तिग्मांशु धूलिया ने कुमुद मिश्रा से बात करते हुए की है कि उन्होंने सत्ता में रहते हुए कई गलत काम किए हैं लेकिन कभी भी राष्ट्र को तोड़ने की कोशिश नहीं की।

तिग्मांशु, देवकी नंदन, समर के पिता, देश के प्रधानमंत्री की भूमिका निभाते हैं, जो महसूस करते हैं कि उनका बेटा सत्ता में आने पर लोकतंत्र को खत्म कर देगा. आगे आपको पता चलेगा की समर प्रताप सिंह अपने पिता की रह पर चलते हुए अपने ही पिता को मौत के घाट उतार देता है। आगे की पूरी कहानी देवकीनंदन की दूसरी पति यानि डामर प्रताप सिंह की सौतेली मान और समर सिंह के बीच चलती है। इस तरह कहानी में नए किरदार जुड़ते हैं जो इसे पूरा करते हैं।

Why Tandav Full Movie leaked Easily

जैसा की आपको पता होगा पूरे विश्व में कोरोना की वजह से OTT Platforms को बहुत ज्यादा महत्त्व मिलने लगा है और बहुत बड़े बजट की फिल्में भी इसपर रिलीज होने लगी हैं। Tandav को leak करने में इसलिए भी ज्यादा दिक्कत का सामना नहीं

Tandav Web Series All Episodes Download In 480p, 720p, 1080p | Amazon Prime Video
Tandav Web Series All Episodes Download In 480p, 720p, 1080p | Amazon Prime Video

करना पड़ा क्यूंकि यह Amazon Prime पर रिलीज हुई है और इसको अच्छी क्वॉलिटी में आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। इसी का फायदा उठाते हुए Filmyzilla ने leak कर दिया।

Searching Keywords for Tandav Download

Tandav Series को इंटरनेट पर कई अलग-अलग Titles से सर्च किया जा रहा है जैसे की:-
Tandav Web Series Download Filmywap
Tandav Web Series Free HD Download
Tandav Web Series Download 720p
Tandav Web Series Download 480p
Tandav Web Series Review
Tandav Web Series All Episodes Download Google Drive
Tandav Web Series Episodes Download 720p
Tandav Web Series Watch Online Free
Tandav Web Series Episodes Download 480p Downloadhub
Tandav Web Watch Online Free
Tandav Web Download Web Series Free
Tandav Web Series All Episodes Download 1080p, 360p MKV