Sridevi Matka Result: Lifetime formula to win

Sridevi Matka Tips
image source - google

दोस्तों आज के समय में मटका खेल कर क्या कुछ नहीं हो सकता है। Sridevi Result से मिलते जुलते लॉटरी के कुछ नतीजे जैसे कि Sridevi Night Result, Sridevi Matka Result, Sridevi Day Result और Sridevi Chart Result को कैसे जीतना हैं आज हम आपको बताते हैं। तो बने रहिये हमारे साथ जानने के लिए ऐसी ट्रिक जिससे आप हरदिन 4 सही नंबर निकल सकेंगे और जल्द ही आप खुद की एक मर्सिडीज मालिक भी होंगे तो चलिए शुरू करते हैं।

दोस्तों मैं आपको ये बात पहले ही बता देना चाहता हूँ कि जो Formula आपको मैं Sridevi Matka के बारे में बता रहा हूँ वो 95% मामलों एकदम सटीक बैठती है। इसलिए जल्दी अमीर बनने का ये फार्मूला जोकि Sridevi Night Result, Sridevi Matka Result, Sridevi Day Result और Sridevi Chart Result जैसे सभी पर लागू होता है, के लिए बने रहें हमारे साथ इस लेख में। तो चलिए शुरू करते हैं।

क्या है ट्रिक

तो दोस्तों अब जानते हैं कि ट्रिक क्या है। उदहारण के लिए Sridevi Night Result में जब कोई जोड़ी बनती है तो उसके पहले दिन की जोड़ी लेनी है तो उस जोड़ी के लिए हमे कौन सा फार्मूला लेना है उस पर बात करते हैं। मान लीजिये Sridevi Matka Result में जो जोड़ी बनी है वो नंबर है 16 और उसके पहले दिन की जोड़ी 86 है। इसमें हम उपयोग करेंगे 1353 के Formula।

• 1353 + 8686 = 10039 इस केस में आपको 4 नए अंक मिले हैं जो हैं 1, 0, 3, 9 । इसका अर्थ यहाँ पर ये है कि अगले आने वाले नंबर में 1, 0, 3, 9 में से कोई नंबर ज़रूर आएगा। इस तरह आपके पास जो नंबर है वो है 16।

• अब आपको आगे के नंबर्स को पता करने के लिए ठीक यही तरीका अपनाना है। लेकिन आपको ध्यान रखना होगा कि ये आपके लिए 95% केसेस में काम करती है।

  • अब अगर हम 77 नंबर का केस लेते हैं तो इसमें अपनी पुरानी रामबाण ट्रिक को उपयोग भी कर ही लेते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं

1353 + 7777 = 9130। यहाँ पर आपको जो आपको नये नंबर्स मिले हैं वो हैं 9, 1, 3, 0 । अब आपको जो अगला नंबर मिलेगा उसमें ज़रूर ही इन चार में से कोई नंबर आएगा आप देख सकते हैं कि अगला नंबर जो है वो 03 है।

Budget 2021: जानें आज पेश हुए आम बजट से क्या महंगा और क्या हुआ सस्ता

इस तरह से आप देख सकते हैं कि ये एक ऐसी ट्रिक है जो हमेशा आपके काम आएगी और आपको जल्द ही अमीर बनाने में मदद करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here