BestHDmovies 2020 : Download Bollywood, Hollywood and New Tamil BEST HD MOVIES

BestHDmovies
Image source- Google

BestHDmovies: आज कल नयी मूवीज के लिए हर तरफ आगे बढ़ने की होड़ लगी हुई है। लोगो को नयी मूवीज सबसे पहले मुहैया कराने के लिए लोग नए तरह के पायरेटेड वेबसाइट बना रहे हैं। इसी कदम में एक और वेबसाइट भाग लेती है जिसका नाम है BestHDmovies. ये वेबसाइट भी एक तरह की पायरेटेड वेबसाइट ही है लेकिन यहां आपको और भी नयी सुवधाएं मिलेंगी जिसका जिक्र अभी हम करेंगे।

Best way to download HD movies in one click

जब भी आप किसी new Hd मूवी को download करने की सोचते हैं तो आप वो तरीक आजमाना चाहते हो जिससे की आपकी मूवी download करने की राह आसान हो सके मतलब आपका आपका यही है की कौनसा best way है HDMovies download करने का ?

तो आपको बता दें की अगर आपको New HD movie देखनी है तो आप उन सभी का उपयोग कर सकते हैं जो की free में या फिर paid service पर मूवी देखने की सुविधा प्रदान करते हैं।

BestHDmovies की वेबसाइट अपने नाम के अनुरूप ही लोगों को सुविधा भी उपलब्ध कराता है। जैसा अलग नाम दिखता है लेकिन एक बात आपको अलग लगेगी की यहां मूवीज को filter करने के बाद आपके लिए सबसे Best और अच्छी Movies को HD क्वालिटी में उपलब्ध कराया जाता है।

What is BestHDmovies website 

BestHDmovies वेबसाइट एक तरह की पायरेटेड वेबसाइट है जो की New Released Bollywood , Hollywood , और South Hindi Dubbed मूवीज को लीक कराती है और जिस मूवी का लोगों को सबसे ज्यादा इंतजार रहता है। उस तरह की मूवीज को सबसे पहले और रिलीज होने के 4-5 घंटे के अंदर ही लीक कर देती है। जो की एक गैरकानूनी काम है।

जैसा की आपको पता है की Tamilrockers की वेबसाइट piracy की दुनिया में सबसे ऊपर आती है लेकिन बदलाव की दौर में इस तरह की और भी वेबसाइट जैसे BestHDmovies, Downloadhub, आदि आते हैं। लेकिन अगर क्वालिटी की बात करें तो सबसे ऊपर यही वेबसाइट ही आती है।

How to open BestHDmovies in 2020

यदि आपको BestHDmovies की वेबसाइट से कोई मूवी डाउनलोड करनी है या ऑनलाइन देखनी है तो सबसे पहले आपको उस वेबसाइट के अंदर प्रवेश करना होगा जो की एक आसान काम नहीं है। इसे open करने के कई तरीके हैं जैसे उसके अनुरूप Proxy का उपयोग करके या Virtual private Network (VPN) का उपयोग करके।

besthdmovies
Image source-Google

Proxy से डाउनलोड करने के लिए आपको BestHDmovies के सही proxy की जरूरत पड़ेगी। आप proxy का उपयोग करके मुख्य वेबसाइट में पहुँच सकते हैं। नीचे हम आपको लिस्ट उपलब्ध करा रहे जिससे आपको नई मूवीज डाउनलोड करने में आसानी रहेगी।

BestHDmovies.au BestHDmovies.bar
BestHDmovies.mks BestHDmovies.net
BestHDmovies.pk BestHDmovies.online
BestHDmovies.cool BestHDmovies.store
BestHDmovies.guru BestHDmovies.live
BestHDmovies.monster BestHDmovies.biz

How to use VPN 

VPN का उपयोग करके आप BestHDmovies जैसी किसी भी पायरेटेड वेबसाइट को access कर सकते हैं। इसका मुख्य फायदा ये रहता है की इससे आप अपनी मुख्य IP address को बदल सकते हैं जिससे आप सरकार की नजर से बच सकते हैं। VPN इसी वजह से लोगों में सबसे ज्यादा प्रचलित है।

How to download movies from BestHDmovies

सबसे पहले आपको ये बात ध्यान रखनी होगी की BestHDmovies की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड या अपलोड करना दोनों ही गैरकानूनी है इसलिए इसका ना करें। अब भी यदि आप ऐसी वेबसाइट को use करना चाहते हैं तो उसकी विधि हम आगे बताने जा रहे हैं –

♦ सबसे पहले आपको दिए गए BestHDmovies की proxy लिस्ट में से किसी एक को चुनना होगा। जैसे ही आप       वेबसाइट में अंदर जायेंगे तो आपके सामने option आएंगे जैसे – New , Hollywood ,Bollywood ,Year,           Movie request . इसमें से जिस तरह से आप चाहें उस तरह अपनी मनपसंद मूवी को सर्च कर सकते हैं।

♦ सर्च करने के बाद आपकी मूवी आपके सामने प्रदर्शित होगी ,जिस पर आपको क्लिक करना होगा। उन सभी पेज पर      ad होने की वजह से हो सकता है की ये आपको किसी और पेज पर ले जाये किन्तु आपको वापिस अपने                    BestHDmovies  की वेबसाइट पर आना होगा।

♦ अब आपके सामने डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए अलग अलग बटन उपलब्ध होंगे। आगे यदि आप क्लिक      करेंगे तो अनेको servers दिखाई देंगे। ये भी आपकी सुविधा के लिए ही है क्यूंकि जब एक server पर ज्यादा load    पड़ता है या server में किसी प्रकार की दिक्कत होती है तो दूसरे server alternative option के रूप में मौजूद      रहते हैं। यहां जो server अच्छा चल रहा हो तो आप उसका उपयोग कर सकते हैं।

How BestHDmovies work

बात चाहे BestHDmovies की हो या किसी अन्य पायरेटेड वेबसाइट की हो सबकी उपस्थिति मतलब की इस तरह की गैरकानूनी और पायरेटेड वेबसाइट क्यों बनाई जाती हैं ? असल में इसके कई कारण हैं जिसमें मुख्य है पैसा कमाना। पैसे के लिए लोग इस तरह की वेबसाइट को बनाते हैं। जब कोई भी इस तरह की वेबसाइट पर आता है और कही क्लिक करता है तो वो दुसरे पेज पर चला जाता है मतलब की उस पेज पर redirection या कोई ad लगा हुआ है। यही इस तरह की वेबसाइट्स की कमाई का जरिया है।

BestHDmovies की वेबसाइट पर उपलब्ध new and Best HD Quality movies list

जैसा की आपको पहले ही बताया गया है की इस वेबसाइट पर आपको सबसे अच्छी क्वालिटी की मूवीज मिलती हैं और मुख्य खासियत ये है की कम size में भी बेहतर क्वालिटी मिलती हैं इसी कारण से BestHDmovies की वेबसाइट को use करने वालों की संख्या करोड़ों में है। नीचे कुछ नयी मूवीज की लिस्ट दी जा रही है जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।

New released Bollywood movies on BestHDmovies

यहां पर आपकी सुविधा के लिए अलग अलग तरह की व्यवस्था की गयी है जैसे की आपको नई मूवीज की लिस्ट बनाई जाती है और एक ही जगह एकत्रित की जाती है। जब भी आपको नई बॉलीवुड मूवी डाउनलोड करने का मन करे तो आप केवल इस केटेगरी में जाकर ही मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

Dil Bechara best movie to download in HD quality 2020
Tanhaji: The Unsung Warrior watch full movie online and download [Hindi+Tamil]Malang 2020 full movie download 300mb
Jawani Janeman full HD movie download 720p
Shikara (2020) watch full movie online and download

New released Hollywood movies list on BestHDmovies

जब बात हॉलीवुड मूवीज को उपलब्ध कराने की होती है तो अच्छी अच्छी वेबसाइ पीछे रह जाती हैं लेकिन आपको best क्वालिटी की जैसी HD movie यहां मिल जाएगी वो आपको कहीं नहीं मिलेगी। इसीलिए इसके नाम के अनुरूप इसका काम भी है।

Avengers Endgame 2020 high quality movie download
Spenser Confidential full HD movie download 720p
Black Widow watch full movie online
No time to Die new 2020 full HD movie download 480p
Wonder Women download HD quality
Dolittle 2020 Full movie watch online

 महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेशBestHDmovies इस तरह के पायरेटेड वेबसाइट का कड़ा विरोध करता हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी 

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से BestHDmovies वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here