मात्र इस एक उपाय को करते ही आपका khoya hua pyar आ जाएगा वापस

khoya-hua-pyar-pane-ka-mantra
khoya hua pyar pane ka mantra

Apna khoya hua pyar पाने के लिए लोग तरह-तरह के उपयोग करते हैं। बहुत कम ही लोग होते हैं जिन्हें अपना प्यार मिल पाता है। लेकिन जिन्हें अपना khoya hua pyar नहीं मिल पाता वह क्या करें? इसके बारे में आज हम आपको विस्तार से बताएंगे और कुछ टोटके के बारे में भी जानकारी देंगे। जिससे आप अपना khoya hua pyar वापस पा सकते हैं। लेकिन उससे पहले आपको कुछ बातें जान लेना आवश्यक है।

पूरी दुनिया में भारत ही एक ऐसा देश है जहां पर विभिन्न धर्म समुदाय के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं। यह बात सत्य है कि पूरी दुनिया में भारत अपनी परंपरा और संस्कृति को लेकर सुप्रसिद्ध है। वहीँ यह बात भी सत्य है कि भारत को तंत्र-मंत्र वालों का भी देश कहा जाता रहा है।

कुछ लोग इसमें विश्वास करते हैं तो कुछ लोग इसे अंधविश्वास मानते हैं। और जो लोग इस पर विश्वास करते हैं वह इसे सीखने और प्रयोग करने की कोशिश भी अपने जीवन में कभी ना कभी जरूर करते हैं।

 kala jadu kya hai

धार्मिक ग्रंथों में भी tantra-mantra और काली जादुई शक्तियों का वर्णन मिलता है। वास्तव में इस का जन्म जन कल्याण के लिए किया गया था। लेकिन कुछ लोगों ने अपने निजी स्वार्थ के लिए इसका उपयोग किया और यह विद्या बदनाम हो गई।

आप tantra-mantra पर विश्वास करते हो या नहीं लेकिन आपने अपने बचपन में या कभी न कभी यह बात जरूर सुनी होगी कि किसी गांव या शहर में कोई व्यक्ति है जो खोई हुई वस्तुओं का पता बता देता है और बड़ी से बड़ी बीमारी सही कर देता है इसके साथ ही कई अन्य असंभव कार्य वह बड़ी आसानी से कर सकता है। ऐसे लोग सच में होते हैं। लेकिन इनकी संख्या बहुत कम है। कुछ लोग tantra-mantra का उपयोग निजी स्वार्थ के लिए करते हैं, जिन्हें इनका बिल्कुल भी ज्ञान नहीं होता है और ऐसे ही लोगों की वजह से यह विद्या बदनाम हो चुकी हैं।

तंत्र-मंत्र की सिद्धियों से क्या किया जा सकता है?

जो व्यक्ति अपने जीवन में तंत्र मंत्र की विद्या प्राप्त कर लेता है वह कहीं असंभव कार्य बड़ी आसानी से कर सकता है जैसे किसी आत्मा को बुलाना, किसी के शरीर से भूत प्रेत का साया हटाना, सुख-शांति के लिए उचित उपाय बताना, खोई हुई चीज का सही पता बताना, वशीकरण करने जैसे कई असंभव कार्य वह व्यक्ति कर सकता है।

बंगाल का काला जादू

देश और पूरी दुनिया में बंगाल का जादू सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है। देश में सबसे ज्यादा तंत्र-मंत्र करने वाले लोग बंगाल में ही पाए जाते हैं। ये लोग तंत्र-मंत्र की विद्या प्राप्त करने के लिए ज्यादातर असम में स्थित कामाख्या देवी मंदिर या फिर उसके आसपास के जंगलों में एकांत जगह पर ध्यान और अभ्यास करते हैं।

 kala jadu kya hai

वर्षों के अभ्यास के बाद जब विद्या प्राप्त हो जाती है तो यह वहां से देशभर में जाते हैं और जादू दिखा कर पैसे कमाते हैं। वहीं कुछ लोग इस विद्या का उपयोग लोगों की सहायता करने के लिए करते हैं। जबकि कुछ ज्यादा पैसे कमाने के लिए दूसरों का अहित भी करते हैं।

आसान नहीं यह विद्या

कोई भी विद्या प्राप्त करना आसान नहीं होता है और तंत्र-मंत्र वाली विद्या प्राप्त करना तो बहुत ही मुश्किल है। क्योंकि इसमें वर्षों की तपस्या और ध्यान करना पड़ता है। तब जाकर कहीं कोई व्यक्ति तंत्र-मंत्र की विद्या सीख पाता है।

तंत्र-मंत्र में 64 कलाएं और अष्ट सिद्धियां आदि होती हैं। इन सब को सीखने में व्यक्ति को कई वर्ष लगते हैं। जो लोग इस विद्या का उपयोग लोगों की सहायता करने के लिए करते हैं उन्हें बाबा, गुरु आदि लोग बना लेते हैं और पूजने लगते हैं। वहीं जो इस विद्या का उपयोग लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए करते हैं उन्हें लोग काला जादू करने वाला कहते हैं। ऐसे लोगों को सम्मान भी प्राप्त नहीं होता है।

 tantra-mantra kya hai

इसमें ध्यान देने वाली बात यह है कि तंत्र-मंत्र तो वही है बस उन्हें उपयोग करने वाले और उनका तरीका अलग-अलग है। यह उस व्यक्ति पर निर्भर करता है कि इस विद्या का उपयोग वह अच्छे काम में करता हैं या फिर बुरे काम में। इसलिए हम यह नहीं कह सकते कि तंत्र-मंत्र या इन्हें करने वाले खराब होते हैं।

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि तंत्र-मंत्र की विद्या के द्वारा कौन-कौन से असंभव कार्य किए जा सकते हैं।  उन्ही में से हम आज आपको कुछ बताएंगे। जिनको करके आप अपने मनपसंद की चीज को प्राप्त कर सकते हैं।

khoya hua pyar Pane ka totka

ज्यादातर लोगों के जीवन में सबसे बड़ी समस्या khoya hua pyar प्राप्त करने की होती है। वह उसे किसी भी हाल में प्राप्त करना चाहते हैं। इसके साथ ही कुछ ऐसे लोग होते हैं जो अपने बिगड़े हुए रिश्ते को दोबारा सुधारना चाहते हैं। इन सब के लिए भी तंत्र-मंत्र बताए गए हैं।

khoya pyar pane ke totke

तंत्र-मंत्र की सहायता से आप अपना khoya hua pyar को वापस पा सकते हैं या फिर किसी से बिगड़े हुए रिश्ते में सुधार कर सकते हैं। इसके साथ ही यदि आप किसी लड़के या लड़की को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो उसके लिए भी इस मंत्र का उपयोग कर सकते हैं।

मंत्र:-  “ओम वज्राकारण शिवे रुद्ध रुद्ध भावे ममै अमृत कुरु कुरु

इसके अलावा शुक्ल पक्ष के गुरूवार को स्नान करने के बाद सुबह श्री हरि विष्णु भगवान और लक्ष्मी माता की तस्वीर के सामने प्रतिदिन 3 महीने तक इस मंत्र का जाप करें। मंत्र का जाप आपको सिर्फ तीन बार ही करना है।

pyar pane ki vidya
Image source Google

मंत्र:- ॐ लक्ष्मी नारायणम नमः

अब जो मंत्र हम आपको बताने जा रहे हैं वह वशीकरण का मंत्र हैं। उस मंत्र का सही से 108 बार ध्यान लगाकर जाप करें। इसके बाद जिसको वश में करना हो उसका नाम सुपारी पर पढ़कर फूंक दें फिर उसे यह सुपारी खिला दें। आप देखेंगे कि वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा।

मंत्र:- ॐ नमो भगवते वासुदेवाय त्रिलोकनाथ तिरपुला बारनाये त्रिशोकम यमं विषम कुरू कुरं स्वाहा

ऊपर बताए गए इन तीन तरह के तरीकों का उपयोग करके आप किसी का वशीकरण कर सकते हैं। इसके साथ ही किसी बिगड़े हुए रिश्ते को दोबारा से बना सकते हैं और Apna khoya hua pyar को पुनः प्राप्त कर सकते हैं।

 vashikaran mantra

Note:- इस पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको तंत्र-मंत्र की विद्या से अवगत कराना था। किसी के ऊपर इसका दुरुपयोग भूलकर भी ना करें। इसके साथ ही यदि आप इन उपायों को करना चाहते हैं तो किसी गुरु के संपर्क में रहते हुए करें। क्योंकि तंत्र-मंत्र जैसी चीजें बहुत ही सावधानी से करने वाली होती है यदि कुछ भी गलत होता है तो उसका गलत प्रभाव आप पर भी पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here