नगर पंचायत में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर युवाओं ने अधिकारियों का पुतला फूंक की ये मांग

Nagar Panchayat
Sonbhadra

सोनभद्र :। जिले के ओबरा नगर पंचायत में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर आज युवाओं ने ओबरा नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी का पुतला फूंका। वहीं नगर पंचायत के कर्मचारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए ऐसे दोषी कर्मचारी जो अपने बच्चों को ठेका दिलवा रहे हैं उनके खिलाफ जांच कर दोषी कर्मचारियों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर उन्हें हटाने की मांग की।

बतादें की ओबरा नगर पंचायत में लगातार भ्रष्टाचार का आरोप लगता चला रहा है इसके पूर्व में भी कुछ सभासदों के द्वारा भ्रष्टाचार वह चुनिंदा फर्मों को ठेका दिलवाने के नाम पर काम करने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी से शिकायत की थी साथ ही कुछ सभासद धरने पर भी बैठे थे। आज शाश्वत मंच के पदाधिकारियों के द्वारा ओबरा नगर पंचायत में भ्रष्टाचार को लेकर अधिशासी अधिकारी अमित कुमार सिंह का पुतला फूंका और नगर पंचायत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की नगरपंचायत के एक अधिकारी के ऊपर ओबरा में नये बन रहे तहसील भवन को अपने बेटे को ठेका दिलवाने का आरोप है। इसी से नाराज युवाओ ने पुतला फूंका और दोषी अधिकारियों के खिलाफ जांच कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

वही शाश्वत मंच के संयोजक श्याम जी मिश्रा ने कहा कि ओबरा क्षेत्र की सड़कें गढ्ढो में तब्दील है नगर में साफ सफाई शून्य है पर नगरपंचायत में भ्र्ष्टाचार चरम पर है कुछ कर्मचारियों के बेटे और अपने चहेते फर्म को लगातार ठेका दिया जा रहा है ओबरा में 23 सभाषद है पर केवल दो सभासदों के क्षेत्रों में काम हो रहा है वही एक फर्म जो पूर्व में समाजवादी पार्टी सरकार से ठेके लेते चली आ रही है उसी फर्म को ही ठेका दिया जा रहा है क्या दूसरा कोई फर्म काम के योग्य नही है।

रिपोर्ट:-प्रवीण पटेल…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here