समस्याओं का समाधान ना होने से परेशान होकर टंकी पर चढ़े युवक

youth boarded on water tank
google
  • नवीन सामुदायिक केंद्र स्थित पानी की टंकी पर 11:00 बजे से चढ़े हैं सर्वेश अवस्थी तथा आशीष मिश्रा
  • युवक अपने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर कर रहे हैं समस्याओं का समाधान करने की मांग

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के थाना खुटार इलाके में पिछले कई महीनों से समस्याएँ बनी हुई हैं और प्रार्थना पत्र देने के बावजूद इन समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा है। इससे नाराज़ होकर खुटार के गांव रजमना में रहने वाले सर्वेश अवस्थी (उर्फ़ गुड्डू) तथा बगियानाथ इलाके में रहने वाले आशीष मिश्रा नगर के नवीन सामुदायिक केंद्र में स्थित पानी की टंकी पर सुबह के लगभग 11:00 बजे चढ़ गए। वह अभी तक उस पानी की टंकी पर चढ़े हुए हैं लेकिन मौके पर अभी तक कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा है।

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक के साथ परिजनों ने किया कुछ ऐसा, उड़ गए सबके होश..

सर्वेश अवस्थी तथा आशीष मिश्रा ने अपने हाथों में तिरंगा झंडा लिया हुआ है और समस्याओं का समाधान करने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता है तब तक वह पानी की टंकी से नीचे नहीं उतरेंगे। अगर कोई अधिकारी निष्पक्ष कार्य करने के लिए यहाँ आता है तो यहाँ के चाटुकार नेता और दलाल मंत्रियों तथा बड़े नेताओं को गुमराह करके उस अधिकारी का तबादला करवा देते हैं। इसी वजह से कुछ युवक पुवायां के एसडीएम सौरभ भट्ट का तबादला रुकवाने तथा अपनी मांगों को लेकर पानी कमी टंकी पर चढ़े हुए हैं।

युवकों के पानी की टंकी पर चढ़े होने की खबर मिलने के बाद से प्रशासन के लोगों में हड़कंप मच गया है। इस मामले की सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और युवकों को टंकी से नीचे उतरवाने का प्रयास कर रही है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here