गोंडा : पुलिस की पिटाई से युवक जिंदगी और मौत के बीच ले रहा आखरी साँसे

Youth beaten by police
Gonda

गोंडा :- खबर यूपी गोंडा जिले से है जहां पुलिस का एक बार फिर अमानवीय चेहरा सामने आया है पुलिस की बर्बरता पूर्वक पिटाई से युवक आई.सी.ओ में मौत और जिंदगी के बीच आखरी साँसे ले रहा है। युवक की हालात नाजुक देखते डॉक्टरों ने लखनऊ रिफर कर दिया। वही पीड़ित परिजनों ने एसपी से गुहार लगाई है कि तीनों पुलिस वालों को निलंबित कर उनके ऊपर एफआईआर दर्ज की जाए।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के इमामबाड़ा मोहल्ले के है जहाँ पुलिस के साथ मामूली कहा सुनी में पुलिस ने युवक को कोतवाली ले जाकर बुरी तरह बेरहमी से पिटाई कर दी।परिजनों का आरोप है गाड़ी खड़ी करने को लेकर पीड़ित मोहम्मद रफी चौकी इंचार्ज जावेद अकबर व आरक्षी रंजीत यादव से कुछ कहा सुनी हो गयी तभी पुलिस कर्मियों ने युवक को लाठी से मारने लगे जिसपर युवक ने पुलिस की लाठी को पकड़ लिया…लेकिन पुलिस को यह बात नागवार गुजरी और युवक रफी राइनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे कोतवाली उठा ले गयी।

वहीं परिजनों ने बताया कि युवक को एसआई,शादाब अलाम,एसआई, जावेद अकबर व आरक्षी रंजीत यादव ने युवक को बड़ी बेरहमी और बर्बरतापूर्वक पिटाई कर दी, जिसके बाद युवक बेहोश हो गया और उसे ब्रेन हैं ब्रेज हो गया जहाँ उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। लेकिन हालात नाजुक को देखते डॉक्टरों ने लखनऊ रिफर कर दिया जहाँ वह जिंदगी मौत की बीच आखरी साँसे ले रहा है। इस मामले को लेकर पीड़ित परिजनों एसपी से गुहार लगाई है कि तीनों पुलिस वालों को निलंबित कर उनके ऊपर एफआईआर दर्ज की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here